Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को नक्सलियों ने मारी गोली, घर में देख रहे थे टीवी

सागर साहू को डोंगर से नारायणपुर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सागर साहू के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी है। यह घटना तब घटी जब अपने घर में वे टीवी देख रहे थे। बता दें कि पूरा मामला छोटेडोंगर थाना क्षेत्र की है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 10, 2023 23:31 IST
Raipur News Naxalites shot BJP District Vice President Sagar Sahu When he watching TV at home- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को नक्सलियों ने गोली मारी है। बस्तर के घोर नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले के डोंगर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को शुक्रवार की रात करीब 8 बजे नक्सलियों द्वारा गोली मारी गई। सागर साहू को डोंगर से नारायणपुर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सागर साहू के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी है। यह घटना तब घटी जब अपने घर में वे टीवी देख रहे थे। बता दें कि पूरा मामला छोटेडोंगर थाना क्षेत्र की है।

घर में घुसकर मारी गोली

भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू बस्तर के नक्सल प्रभावित नारायणपुर के छोटे से गांव डोंगर के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें नक्सलियों द्वारा गोली तब मारी गई जब वो अपने घर में टीवी देख रहे थे। इसी दौरान दो लोग नक्सलवाद जिंदाबाद करते हुए उनके घर में घुसे और उनके सिर पर गोली मार दी और भाग निकले। इसके बाद लोगों की सूचना पाकर मौके पर पलिस की टीम पहुंची और भाजपा जिला उपाध्यक्ष को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने सागर को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस अधिकारियों द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। 

भाजपा से 25 साल पुराना रिश्ता

यह वारदात रात के 8 बजे घटी है। इस घटना के बाद से ही लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। बता दें कि साहू पिछले 25 सालों से भाजपा से जुड़े हुए हैं। साथ ही वे साहू समाज का ग्रामीण अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी उनपर ही थी। बता दें कि उन्हें अस्पताल प्रशासन द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। इस मामले पर नारायणपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने कहा कि नक्सल स्माल एक्शन टीम हो सकती है। जांच के बाद ही पूरी बात बता पाना संभव है। 

ग्रामीण वेशभूषा में आए थे नक्सली

मामले की जानकारी देते हुए नारायणपुर के एडिशनल एसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ में बताया गया है कि ग्रामीण वेशभूषा में कुछ लोग आए और दरवाजा खोलने को कहा। जब दरवाजा खोला गया तो नक्सली घर में घुस आए और सामने ही हॉल में बैठे नेता सागर साहू की कनपटी पर बंदूक रखकर उन्हें गोली मार दी। इससे पहले कुछ समझा जाता तबतक बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया था और वे फरार हो गए थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement