Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आगरा: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर में मारपीट व पथराव के मामले में 10 लोग गिरफ्तार

आगरा के लोहामंडी थाना इलाके में आरएसएस के सेवा भारती कार्यालय में मौजूद लोगों ने कार्यालय में कुछ व्यक्तियों को शराब पीने से मना किया, जिसके बाद वहां कुछ देर बहस हुई

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 27, 2021 13:20 IST
राष्ट्रीय स्वयंसेवक...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर में मारपीट व पथराव के मामले में 10 लोग गिरफ्तार

Highlights

  • आगरा मारपीट केस में पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है
  • बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है
  • वारदात बीती रात की बताई जा रही है

आगरा: आगरा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर पर मारपीट और पथराव के मामले में पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। आगरा मारपीट केस में पुलिस ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। ये वारदात बीती रात की बताई जा रही है। 

आगरा के लोहामंडी थाना इलाके में आरएसएस के सेवा भारती कार्यालय के बाहर संप्रदाय विशेष के लोग शराब पी रहे थे। कार्यालय में मौजूद लोगों ने उन्हें यहां शराब पीने से मना किया, जिसके बाद वहां कुछ देर बहस हुई और फिर ये लोग सेवा भारती के कार्यालय के अंदर घुस गए और वहां मौजूद लोगों से मारपीट करने लगे। 

अपराधी और उपद्रवियों ने RSS दफ्तर पर पथराव किया और जमकर तोड़फोड़ की। समुदाय विशेष के लोगों की इस हरकत से वहां पर काफी आक्रोश है। कार्यालय में घुसकर इनके हमला करने की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सेवा भारती और अन्य संघठनों ने रात में ही लोहामंडी थाने का घेराव किया और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ NSA और गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement