Friday, May 24, 2024
Advertisement

आकाश अंबानी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, गणपत्ति बप्पा का लिया आशीर्वाद

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी गुरुवार को सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके बेट आकाश, बहू श्लोका और पोते पृथ्वी भी थे। बता दें कि 19 अप्रैल को मुकेश अंबानी 67 साल के होने जा रहे हैं।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 11, 2024 22:52 IST
Reliance Industries Chairman and MD Mukesh Ambani offered prayers at Siddhivinayak Temple earlier to- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आकाश अंबानी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी

Siddhivinayak Temple: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गुरुवार को सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी भी मौजूद थे. सिद्धिविनायक मंदिर में मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने भगवान के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। बता दें कि मुकेश और आकाश अंबानी के अलावा इस दौरान सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश की पत्नी श्लोका अंबानी और पोता पृथ्वी अंबानी भी मंदिर गए थे। दरअसल 19 अप्रैल को मुकेश अंबानी की जन्मदिन है। ऐसे में इस दौरान वे 67 वर्ष के हो जाएंगे। बता दें कि पिछले साल भी अपने जन्मदिन के अवसर पर मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। 

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी

पिछले साल जब मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे। उस दौरान भी उनके साथ उनके बेटे आकाश अंबानी गणपत्ति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। बता दें कि मुंबई के प्रभा देवी इलाके में यह मंदिर स्थित है। देशभर से मशहूर हस्तियां बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर आती हैं। बॉलीवुड कलाकार हों या फिर कोई राजनेता, सभी बप्पा के दर्शन करने के लिए यहां आते हैं। बता दें कि अंबानी परिवार का भी इस मंदिर से अटूट नाता है। हर साल, कई मौकों पर अंबानी परिवार के सदस्यों को सिद्धिविनायक मंदिर आते देखा जा सकता है। 

जामनगर में भव्य आयोजन

बता दें कि अंबानी परिवार को बिजनेस के अलावा अगर किसी अन्य चीज में रुचि है तो वो है धर्म-कर्म। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्सर अंबानी परिवार के सदस्यों को पूजा-पाठ करते या धार्मिक आयोजन करते देखा जा सकता है। सामान्य बोलचाल में भी अंबानी परिवार के लोग जय श्री कृष्णा बोलकर अभिवादन करते दिख जाते हैं। बता दें कि साल 2023 में महाशिवरात्रि के अवसर पर अंबानी परिवार गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे और भगवान शिव के दर्शन किए। बता दें कि बीते दिनों अनंत अंबानी की सगाई को लेकर जामनगर में भव्य आयोजन किया गया था, जहां दुनियाभर की कई हस्तियां पहुंची थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement