1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अंबाला में सड़क हादसा, रेंजर रोवर सवार युवतियों ने कार को मारी टक्कर, 1 शख्स की मौत, 3 घायल

Road Accident In Ambala: अंबाला में सड़क हादसा, रेंजर रोवर सवार युवतियों ने कार को मारी टक्कर, 1 शख्स की मौत, 3 घायल

Road Accident In Ambala: मृतक की पहचान पालमपुर के कांगड़ा निवासी मोहित के रूप में हुई, जो परिवार के साथ दिल्ली से पालमपुर जा रहे थे।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 22, 2022 6:50 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Road Accident In Ambala

Highlights

  • युवतियों ने सड़क पर खड़ी कार को मारी टक्कर
  • मौके पर एक शख्स की हुई मौत, तीन हुए घायल
  • नशे की हालत में युवतियों ने जमकर काटा बवाल

Road Accident In Ambala: अंबाला छावनी हाइवे पर रेंज रोवर पर सवार दो युवतियों ने सड़क पर खड़ी एक कार को पीछे से टक्कर दी। हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई। वहीं, शख्स की पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान पालमपुर के कांगड़ा निवासी मोहित के रूप में हुई, जो परिवार के साथ दिल्ली से पालमपुर जा रहे थे। हादसे के बाद रेंज रोवर सवार युवतियों ने नशे की हालत में जमकर बवाल काटा।  

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़कियों को जबरन रेंज रोवर से उतारकर पुलिस जिप्सी में बैठाया गया, लेकिन शराब के नशे में धुत इन लड़कियों ने रास्ते में महिला पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की। लड़कियां खुद को अमीर घर की बता रही थीं. जब आरोपी युवतियों को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया, तो वहां भी उन्होंने जमकर बवाल किया.  

हादसा एनएच 44 पर अंबाला के नजदीक हुआ। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार दोपहर बाद करीब 4 बजे पानीपत के हुडा सेक्टर-12 निवासी दो युवतियां रेंज रोवर कार से कही जा रही थी. तभी अंबाल छावनी हाईवे स्थित अनाज मंडी के पास बेकाबू रेंज रोवर ने कार को टक्कर मार दी.

जानकारी के मुताबिक, रेंज रोवर की चपेट में आई हिमाचल नंबर की गाड़ी में चार लोग सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी की कार सवार मोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी दीप्ति सहित 8 वर्षीय आश्वी और 9 माह की आरोही घायल हो गई। 

जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी युवतियों से पूछताछ की, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान करीब छह घंटे तक युवतियों ने घटनास्थल के साथ-साथ नागरिक अस्पताल में बवाल काटा। इस दौरान पुलिस मुलाजिमों से भी मारपीट की। बताया गया कि युवतियों ने नशीले पदार्थ का सेवन कर रखा था। आरोपी युवतियों का कहना था कि उनके माता-पिता और वकील मौके पर आएंगे, उसके बाद ही वो मेडिकल कराएंगी। वहीं, परिजनों ने बताया कि दोनों सहेलियां हैं और घर से आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, पता नहीं कैसे वह अंबाला तक पहुंच गईं। मामले में पुलिस ने दोनों युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।