Friday, March 29, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: देखिये, 'आप की अदालत' में शिवसेना के उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने क्या कहा

संजय राउत देश के सबसे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 25, 2023 23:45 IST
Sanjay Raut in Aap Ki Adalat Live, Sanjay Raut in Aap Ki Adalat, Sanjay Raut Latest Interview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में उद्धव गुट के नेता संजय राउत।

Aap Ki Adalat LIVE: महाराष्ट्र की सियासत में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है। वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेहद करीबी हैं। इस समय उद्धव के सामने सबसे बड़ा चैलेंज शिवसेना के नाम और चुनाव चिह्न को लेकर है। एकनाथ शिंदे पहले उनकी सरकार ले उड़े और फिर शिवसेना और ‘तीर-कमान’ का सिंबल भी उन्हें मिल गया। लेकिन, संजय राउत का कहना है कि नाम और सिंबल से कुछ नहीं होता, शिवसेना तो ठाकरे के नाम से चलती है जो उद्धव के पास है।

संजय राउत देश के सबसे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। संजय राउत ने बताया कि शिवसेना के एक-एक MLA को खरीदने के लिए कितने पैसे दिए गए। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी नाक के नीचे से 50 विधायक और 12 सांसद निकल गए। उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि क्या उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व की विचारधारा छोड़ दी है। देखिए, 'आप की अदालत' में शिवसेना के उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने क्या-क्या कहा:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement