Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए क्या थी वजह

होली के दिन फार्म हाउस में जो पार्टी रखी थी उसमें 20 से 25 गेस्ट शामिल थे। सतीश कौशिक ने अपने दोस्तों के साथ होली मनाई, नाचे झूमे जिसके बाद रात करीब साढ़े 9 बजे सोने चले गए और करीब 12 बजे उनकी तबियत बिगड़ी उन्होंने मैनेजर को बुलाकर सांस लेने में तकलीफ बताई।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 11, 2023 17:16 IST
Satish Kaushik- India TV Hindi
Image Source : FILE सतीश कौशिक

गुरूवार को हिंदी सिनेमा जगत के जानेमाने अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत हो गई थी। इस खबर पर किसी ने भरोसा तक नहीं किया था। किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि कल जो व्यक्ति जमकर होली खले रहा था आज उसकी मौत हो गई होगी, लेकिन इस सच को सबने स्वीकार किया। अब उनकी मौत के बाद पुलिस को डिटेल्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है, जिसमें उनकी मौत को लकेर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल कई लोग अंदेशा जता रहे थे कि उनकी मौत प्राकृतिक नहीं बल्कि किसी अन्य वजह से हुई है। इस अंदेशे के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था।

अभी तक पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा

 पुलिस को मिली डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सतीश कौशिक की मौत की वजह बीमारी की वजह से हुआ कार्डियक अरेस्ट ही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सतीश कौशिक को हाइपरटेंशन और शुगर की बिमारी थी। अभी तक कि जांच में किसी तरह की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत का कोई सुबूत नही मिला है। बता दें कि सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम चार डॉक्टरों के पैनल ने किया है, जिसकी वीडियोग्राफी और फ़ोटोग्राफी भी करवाई गई है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सतीश कौशिक जिस फार्म हाउस पर मौजूद थे वहां पार्टी में 20 से 25 लोग शामिल हुए थे। उन सभी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस ने फॉर्म हाउस की करीब 7 घंटे की सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है और उसकी जांच की जा रही है। अभी तक पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है। 

विसरा रिपोर्ट का पुलिस को है इंतजार 

सतीश कौशिक की मौत के बाद पुलिस की क्राइम टीम और FSL की टीम मौके पर पहुंची थी और वहां पर जांच की गई है। जो दवाइयां फार्म हाउस से बरामद हुई हैं उनको जांच के लिए भेजा है उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। लेकिन सूत्रों मुताबिक कोई प्रतिबंधित दवाई नहीं मिली है जो दवाई मिली है उनमें कौन कौन से सॉल्ट थे, ये पता किया जा रहा है। हालांकि दवाईयों के मिलने और सतीश कौशिक की मौत का सीधा संबंध अभी तक पुलिस को नहीं मिला है। हालांकि विसरा रिपोर्ट आनी अभी बाकी है पुलिस विसरा रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। जिसके बाद ही पता चलेगा कि सतीश कौशिक ने क्या खाया था? 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement