Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में चूक, बाल-बाल बचे

केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में एक शख्स स्कॉर्पियो लेकर घुस गया। इस घटना में आरिफ मोहम्मद खान बाल-बाल बच गए।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Niraj Kumar Updated on: July 29, 2023 16:02 IST
आरिफ मोहम्मद खान- India TV Hindi
Image Source : फाइल आरिफ मोहम्मद खान

नई दिल्ली: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक देर रात नोएडा से दिल्ली आते समय उनके काफिले में एक शख्स स्कॉर्पियो लेकर घुस गया। शख्स ने अपने स्कॉर्पियो से आरिफ मोहम्मद खान की गाड़ी में टक्कर में मारने की कोशिश की। हालांकि इस घटना में आरिफ मोहम्मद खान बाल-बाल बच गए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक निजी प्रोग्राम में शामिल होने आए थे आरिफ

जानकारी के मुताबिक केरल के गवर्नर नोएडा सेक्टर-77 में एक निजी प्रोग्राम में आए थे। उनके काफिले की गाड़ी में अचानक एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो घुस गई। स्कॉर्पियों ने आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में लगी गाड़ी में टक्कर मार दी।

आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में घुसी स्कॉर्पियो

Image Source : इंडिया टीवी
आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में घुसी स्कॉर्पियो

नोएडा के सेक्टर 113 इलाके की घटना

बताया जाता है कि यह घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और काफिले में घुसी स्कॉर्पियो कार को भी बरामद कर लिया है।  नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति वशिष्ठ ने बताया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में थे

पुलिस ने दो आरोपोयों को गिरफ्तार किया

Image Source : इंडिया टीवी
पुलिस ने दो आरोपोयों को गिरफ्तार किया

बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हैं आरिफ

आपको बता दें कि आरिफ मोहम्मद खान एक लिबरल मुस्लिम चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। वे बड़ी बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हैं। आरिफ मोहम्मद खान राजीव गांधी की कैबिनेट में मंत्री थे लेकिन शाहबानो वाले मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को संसद के जरिए पलटने का उन्होंने विरोध किया था। उन्होंने राजीव गांधी की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था।

तीन तलाक का किया समर्थन

तीन तलाक से लेकर समान नागरिक संहिता जैसे मुद्दों पर आरिफ मोहम्मद खान खुलकर अपनी बात रखते रहे हैं। तीन तलाक मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार के कदम की जमकर तारीफ भी की थी। आज भी उनका मानना है कि तीन तलाक कानून से मुस्लिम समाज में तलाक के मामलों में कमी आई है। आरिफ मोहम्मद खान कई विषयों के गहरे जानकार हैं। 

इनपुट-राहुल ठाकुर, नोएडा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement