Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मनसे में दम है तो हमला करके दिखाएं', सीमा हैदर पर फिल्म बना रहे निर्माता अमित जानी ने दिया बयान

सचिन और सीमा हैदर पर एक फिल्म बन रही है। इस फिल्म को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने चेतावनी दी है। बावजूद इसके फिल्म की शूटिंग जारी है। इस फिल्म के निर्माता अमित जानी ने अब इसपर बयान दिया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Avinash Rai Published on: August 13, 2023 20:39 IST
Sachin Seema haider movie karachi to noida mns raj thackeray- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सचिन मीणा और सीमा हैदर

सचिन मीणा के प्यार में पड़ी सीमा हैदर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आ गई। इस लवस्टोरी को लगभग हर कोई जानता है। अब सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी पर एक फिल्म बन रही है। फिल्म का नाम है 'कराची टू नोएडा'। मेरठ के रहने वाले अमित जानी इस फिल्म को बना रहे हैं। इस बीच 'महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना' के नेता अमय खोपकर ने कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह के नाटक को बंद किया जाना चाहिए। वरना मनसे की कार्रवाई करने के लिए तैयार रहे। मनसे की धमकी के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी है। अमित जानी ने एमएनएस को चेतावनी देते हुए कहा, '19 अगस्त को मुंबई आऊंगा। एमएनएस में दम है तो हमला करके दिखाए।'

मनसे की धमकी के बावजूद शूटिंग जारी

अमय खोपकर ने ट्वीट कर चेतावनी देते हुए कहा कि हम अपनी रुख पर कायम हैं। पाकिस्तान नागरिक को भारतीय फिल्म उद्योग में किसी तरह की जगह नहीं मिलनी चाहिए। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर इस समय भारत में हैं। ऐसी अफवाहें भी थी कि वह आईएसआई ऐजेंट है। हमारी इंडस्ट्री के कुछ लोग पब्लिसिटी पाने के लिए सीमा हैदर को अभिनेत्री बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, इन देशद्रोही निर्माताओं को शर्म कैसे नहीं आती है। मनसे ये सार्वजनिक चेतावनी दे रही है कि ऐसे तमाशे तुरंत बंद करें। अन्यथा मनसे की धड़क कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अगर नहीं सुनेंगे तो राडा तो होगा ही। 

सचिन और सीमा पर बन रही फिल्म 

बता दें कि सचिन और सीमा पर कराची टू नोएडा फिल्म बन रही है। इसकी शूटिंग के कुछ वीडियो भी सामने आए थे। इस दौरान सीमा ऑडिशन देती नजर आई थी। अमित जानी ने इस बाबत कहा कि पबजी खेलने के दौरान कैसे सीमा को प्यार हुआ, फिर वह भारत क्यों आई। अपनी फिल्म के जरिए हम यही बताना चाहते हैं। यही कारण है कि हम सीमा हैदर के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। बता दें कि पबजी खेलते वक्त सीमा हैदर को सचिन से प्यार हो गया था। इसके बाद सीमा अपने बच्चों समेत बिना वीजा नेपाल के रास्ते भारत आ गई। बता दें कि सीमा के खिलाफ अब भी जांच जारी है लेकिन सीमा फिलहाल जमानत पर बाहर है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement