Saturday, April 20, 2024
Advertisement

केंद्र सरकार के इस तोहफे से खुश हुए शशि थरूर, ट्वीट कर की पीएम मोदी की तारीफ़

केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर ने अपने एक पुराने ट्वीट को याद करते हुए पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की तारीफ की है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 19, 2023 16:14 IST
Shashi Tharoor- India TV Hindi
Image Source : FILE शशि थरूर

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में पिछले वर्ष अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। इस दौरान दो प्रत्याशी खड़े हुए। एक थे मल्लिकार्जुन खरगे और एक शशि थरूर। कांग्रेस पार्टी के ज्यादातर मतदाताओं ने मल्लिकार्जुन का समर्थन किया क्योंकि उन्हें गांधी परिवार की तरफ से मैदान में उतारा गया था। नतीजा भी कुछ यही हुआ कि शशि थरूर चुनाव हार गए और खरगे पार्टी के नए अध्यक्ष बने। 

इस चुनाव के बाद शशि थरूर के बारे में कई अटकलें लगाई गईं। अब इन अटकलों को उनके एक ट्वीट ने फिर से हवा दे दी है। शशि थरूर ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की तारीफ़ की है। उन्होंने उनके सुझाव  को मानने के लिए रेल मंत्री को धन्यवाद भी दिया है। 

ट्वीट में क्या लिखा थरूर ने?

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "केरल में वंदे भारत ट्रेन के लिए मैंने 14 महीने पहले एक ट्वीट किया था। मुझे खुशी है कि अश्विनी वैष्णव ने वैसा ही किया। 25 तारीख को तिरुवनंतपुरम से नरेंद्र मोदी के पहली ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। विकास को राजनीति से परे रखना चाहिए।"

बता दें कि पीएम मोदी 25 अप्रैल को केरल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ये ट्रेन तिरुवनंतपुरम स्टेशन से चलकर कोझिकोड रेलवे स्टेशन पर रुकेगी। लगभग 500 किमी का सफर ये सिर्फ साढ़े सात घंटे में ही पूरा कर लेगी। यह वंदे भारत केरल के लिए पहली और देश की 14वीं वंदे भारत ट्रेन होगी।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement