Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बेंगलुरु में पानी की पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर 2.5 साल के बच्चे की मौत, FIR दर्ज

बेंगलुरु में पानी की पाइप लाइन बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर 2.5 साल के बच्चे की मौत हो गई है।इसके बाद इंजीनियर और ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 18, 2023 10:20 IST
2.5 years old baby dies in bengaluru- India TV Hindi
पानी के गड्ढे में गिरकर ढाई साल के बच्चे की मौत

बेंगलुरु: बेंगलुरु में प्रशासनिक स्तर पर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। पानी की पाइप लाइन बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर 2.5 साल के बच्चे की मौत हो गई है। पानी की पाइप लाइन के लिए बनाई गई साइट के आसपास कोई उचित चेतावनी संकेत या बैरिकेड्स नहीं थे, जिसकी वजह से बच्चा पानी से भरे गड्ढे में गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इस मामले में इंजीनियर और ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक मगादी में बैंगलोर जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (BWSSB) द्वारा पानी की पाइपलाइन बिछाने के लिए गड्ढा खोदा गया था जिसमें गिरने से 2.5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। इसके बाद बीडब्ल्यूएसएसबी के इंजीनियर व ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement