Friday, May 17, 2024
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के करीब 7 महीने बाद पुलिस ने परिजनों को वापस की थार कार, पिता बलकौर ने कही ये बात

पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार को उस थार कार को वापस कर दिया है, जिसमें उनकी हत्या हुई थी। इस बारे में सिद्धू के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि उन्होंने इस कार को इसलिए वापस लिया है, जिससे वह लोगों को ये बता सकें कि उनके बेटे को किस तरह गोलियों से मारा गया।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 19, 2022 8:04 IST
sidhu moosewala- India TV Hindi
Image Source : FILE सिद्धू मूसेवाला

मानसा: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की जिस थार गाड़ी में गोली मारकर हत्या हुई थी, उस गाड़ी को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार को सौंप दिया है। बता दें कि सिद्धू के परिवार ने उस थार गाड़ी को वापस पाने की मांग कोर्ट में की थी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गांव जवाहरके के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की गई थी। उस समय सिद्धू अपनी थार कार में सवार थे। इस घटना के बाद सिद्धू की थार को जांच के लिए पुलिस अपने साथ ले गई थी। 

सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने कही ये बात

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि वह थार कार को इसलिए अपने घर वापस लाए हैं, जिससे लोगों को पता लग सके कि उनके बेटे पर किस तरह गोलियां बरसाईं गईं। उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को जमा होना चाहिए, जिससे सरकार नींद से जागे।

बलकौर सिंह ने ये भी कहा कि राज्य में फिरौती और कत्ल के मामले सामने आ रहे हैं। सरकार और प्रशासन किसे-किसे सुरक्षा देगा। इसलिए सरकार को उन आम लोगों को हथियार का लाइसेंस देना चाहिए, जिन्हें इसकी जरूरत है। 

हालही में बढ़ाई गई थी दिल्ली पुलिस के 12 अधिकारियों की सुरक्षा 

हालही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने में शामिल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई थी। इसमें स्पेशल सेल के 12 अधिकारी शामिल हैं। स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, डीसीपी राजीव रंजन के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी गई थी। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement