Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Sidhu MooseWala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल थे ये 7 शूटर! सामने आया नाम और पूरी जानकारी, ताबड़तोड़ छापेमारी जारी

Sidhu MooseWala Murder: पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस, राजस्थान पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस इन 7 शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बना रही हैं और छापेमारी कर रही हैं। 

Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: June 06, 2022 11:41 IST
Sidhu MooseWala- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHU MOOSEWALA Sidhu MooseWala

Highlights

  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या में 7 शूटरों के नाम आए सामने
  • दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी
  • हत्याकांड में मनप्रीत सिंह मन्नू नाम का शूटर गिरफ्तार

Sidhu MooseWala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस काफी अलर्ट नजर आ रही है। इस हत्याकांड में 7 शूटरों के शामिल होने का शक है। जिसके लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। 

इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस, राजस्थान पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस इन 7 शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बना रही हैं और छापेमारी कर रही हैं। 

जिन 7 शूटरों पर हत्या (Sidhu MooseWala Murder) में शामिल होने का शक है, उसमें से 2 शूटर महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं। 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं। 2 शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है।

लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं सातों शूटर्स

ये सभी शूटर लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं और फिलहाल किसी न किसी केस में फरार चल रहे हैं। वहीं इस हत्याकांड में जो शूटर गिरफ्तार हुआ है, उसका नाम मनप्रीत सिंह मन्नू है और उस पर लॉजिस्टिक सप्लाई करने और शूटरों को गाड़ी दिलाने का आरोप है।

इन 7 शूटरों की तलाश जारी- 

  1. जगरूप सिंह रूपा (तरन तारन पंजाब)
  2. हरकमल उर्फ रानू (भटिंडा- पंजाब)
  3. प्रियव्रत उर्फ फौजी (सोनीपत हरियाणा)
  4. मनजीत उर्फ भोलू (सोनीपत- हरियाणा)
  5. सौरव उर्फ महाकाल (पुणे- महाराष्ट्र)
  6. संतोष जाधव (पुणे- महाराष्ट्र)
  7. सुभाष बनौदा (सीकर- राजस्थान)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement