Monday, May 13, 2024
Advertisement

भाई से झगड़ा हुआ तो बहन ने चबा लिया पूरा मोबाइल, पेट का ऑपरेशन करने में डॉक्टर्स के भी छूटे पसीने

भिंड जिले के अमायन इलाके में एक भाई और बहन के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद बहन अन्नू ने गुस्से में आकर पास में रखा मोबाइल मुंह में रख लिया और उसे निगल गई। जब उसे पेट में दर्द हुआ तब घरवालों को पता लगा।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 05, 2023 19:17 IST
Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्वालियर के जेएएच में लड़की के ऑपरेशन के बाद निकाला गया मोबाइल

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के अमायन इलाके में एक भाई से झगड़ा होने पर एक बहन ने गुस्से में पूरा मोबाइल ही चबा लिया, जिसके बाद बहन की हालत बिगड़ गई और डॉक्टरों को उसके पेट का ऑपरेशन करना पड़ा। ये ऑपरेशन इतना कठिन था कि डॉक्टरों के भी पसीने छूट गए। हालांकि ऑपरेशन सफल रहा और लड़की की जान बच गई।

क्या है पूरा मामला

भिंड जिले के अमायन इलाके में एक भाई  और बहन के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद बहन अन्नू ने गुस्से में आकर पास में रखा मोबाइल मुंह में रख लिया और उसे निगल गई। जब उसे पेट में दर्द हुआ तब घरवालों को पता लगा और वह उसे ग्वालियर के जेएएच में लेकर गए और एडमिट करवाया। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मोबाइल को बाहर निकाला।

डॉक्टर्स का कहना है कि जेएएच की स्थापना के बाद से आठ दशकों में यह सबसे अलग तरह का और सबसे खतरनाक श्रेणी का ऑपरेशन था लेकिन समय रहते युवती को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और डॉक्टर्स की टीम ने कुशलतापूर्वक ऑपरेशन कर उसके शरीर से मोबाइल निकाल दिया। 

डॉक्टर्स ने बताया कि युवती के पेट से मोबाइल निकाल दिया गया है और ये युवती के पेट के ऊपरी हिस्से में फंसा था। ऑपरेशन काफी रिस्की था लेकिन ये सफल रहा। युवती अब स्वस्थ है। (ग्वालियर से भूपेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ इस तारीख को होगी आपराधिक मामले में अगली सुनवाई, जानें क्यों बढ़ीं मुश्किलें

विपक्षी दलों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, याचिका पर सुनवाई से इनकार किया, जानें पूरा मामला

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement