Saturday, July 27, 2024
Advertisement

दर्दनाक सड़क हादसे में दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत, शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग शादी की खरीददारी करके लौट रहे थे। इसी दौरान ड्राईवर को झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गई और तभी ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 19, 2024 6:51 IST
सड़क हादसे में दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE सड़क हादसे में दूल्हे सहित 6 लोगों की मौत।

अनंतपुर: जिले में शनिवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा ट्रक और कार के बीच एक्सीडेंट के बाद हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह की खरीददारी करके वापस लौट रहे थे। कार सवार लोग आपस में रिश्तेदार थे। वहीं एक्सीडेंट के बाद 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की जान बच गई है। मरने वालों में दो बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कार को ट्रक ने मारी टक्कर

दरअसल, शनिवार को कुछ लोग हैदराबाद से शादी समारोह की खरीददारी के बाद वापस आ रहे थे। इसी दौरान कार चला रहे चालक को झपकी आ गई। झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और इसी बीच ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। शनिवार को हुए इस हादसे में दुल्हे समेत 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। 

कार में सवार थे सात लोग

गूंटाकल्लू के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी शिव भाकर रेड्डी ने बताया कि अनंतपुर से सात लोग शादी समारोह के लिए खरीददारी करने के लिए एक गाड़ी से हैदराबाद गये थे। खरीददारी के बाद जब वे वापस लौट रहे थे, तभी गूटी के पास बुचापल्ली में ये हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि ‘‘कार के चालक को झपकी आ गई। इसके बाद गाड़ी डिवाइडर पार करती हुई सड़क के दूसरी तरफ चली गई। इसी बीच एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।’’ 

कार चालक की बच गई जान

पुलिस के अनुसार जिन लोगों की जान गई है, उनमें दो नाबालिग बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। ये सभी आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस ने बताया कि हादसे में दूल्हे फिरोज बाशा (30) की भी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि कार चला रहा व्यक्ति बच गया है। वहीं पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

Swati Maliwal Case: कोर्ट ने बिभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, कल हुई थी गिरफ्तारी

Swati Maliwal News: विभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, जानिए कोर्ट में क्या-क्या हुआ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement