Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sonia Gandhi: सोनिया गांधी फिर कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिन पहले बेटी प्रियंका भी हो गई थीं संक्रमित

Sonia Gandhi: जयराम रमेश ने कहा, ‘आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट रहेंगी।’

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 13, 2022 14:55 IST
Sonia Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI Sonia Gandhi

Highlights

  • कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोनिया जून माह में भी हुई थीं कोरोना से संक्रमित
  • प्रियंका गांधी भी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं

Sonia Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने शनिवार को ट्वीट करके दी। उन्होंने बताया कि 75 वर्षीय सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्होंने सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है।

सोनिया जून माह में भी हुई थीं कोरोना से संक्रमित

जयराम रमेश ने कहा, ‘आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट रहेंगी।’ कुछ दिनों पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोविड से संक्रमित हो गई थीं। सोनिया गांधी इससे पहले जून महीने में कोविड से संक्रमित हुई थीं। कोरोना वायरस संक्रमण के बाद की स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते वह कई दिनों तक सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं।

प्रियंका गांधी भी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं

कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी फिर कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। प्रियंका गांधी 2 महीने में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। वह 3 जून को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इससे पहले वह और उनकी मां सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। इस दौरान भी वह घर में ही आइसोलेट हुई थीं। 

गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं ​सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद 12 जून रविवार को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में ही थीं। सोनिया गांधी दो जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। 

कोरोना सं​क्रमित जोने पर सोनिया को ईडी ने दी थी नई तारीख

सोनिया गांधी को ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित धनशोधन के एक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को नए सिरे से समन जारी कर 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। सोनिया गांधी को इससे पहले आठ जून को पेश होने को कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से उन्होंने जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए नयी तारीख देने को कहा था। पिछले दिनों महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस के देशव्यापी धरना प्रदर्शन के बाद प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं और अब सोनिया गांधी भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement