Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जैकलिन के लिए नवरात्रि का व्रत करेगा सुकेश, जेल से फिर लिखी चिट्ठी, कहा- 'My Tigress Bomma Baby Jacqueline'

ठगी के आरोप में सुकेश चन्द्रशेखर पहले तिहाड़ जेल में बंद था लेकिन बाद में कोर्ट के आदेश पर उसे मंडोली जेल भेज दिया गया था। सुकेश ने यहीं से जैकलिन फर्नांडिस के लिए यह चिट्ठी लिखी है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: October 14, 2023 12:35 IST
जैकलिन के लिए नवरात्रि का व्रत करेगा सुकेश- India TV Hindi
Image Source : FILE जैकलिन के लिए नवरात्रि का व्रत करेगा सुकेश

 Sukesh Chandrashekhar: ठगी के मामले में पिछले कई महीनों से जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के लिए फिर एक चट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उसने अभिनेत्री को दुनिया की सबसे खूबसूरत स्त्री बताया है। इसके साथ ही उसने चिट्ठी में लिखा है कि वह रविवार 15 अक्टूबर से शुरू हो रहे नौ दिन नवरात्रि में व्रत भी रखेगा। इसके साथ ही उसने नौवें दिन वैष्णो देवी और महाकाल के दरबार में विशेष पूजा कराने की भी बात कही है।

जेल में बंद सुकेश की लिखी हुई चिट्ठी को उसके वकील के द्वारा जारी किया गया है। इसमें उसने लिखा, "मेरी Tigress बेबी जैकलीन, दोहा शो के दौरान तुम सुपर हॉट और बेहद ही सुन्दर लग रही थीं।  बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा। बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं। इस दौरान मैं पहली नौ दिनों का उपवास करने जा रहा हूं। इससे मां सब कुछ ठीक कर देंगी और हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे।"

नौवें दिन विशेष पूजा भी कराएगा सुकेश 

सुकेश ने इस चिट्ठी में लिखा, "बेबी, 9वें दिन मैं तुम्हारे और मेरे लिए माता वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में एक विशेष पूजा आरती का आयोजन कर रहा हूं। हम एक-दूसरे के साथ आखिरी सांस तक हसेंगे और हम पर हंसने वालों और आलोचना करने वालों को दिखायेंगे कि वो सब गलत थे।" सुकेश ने लिखा कि जीत हमारी हो होगी और बहुत जल्द होगी। अब दुनिया इस जीत को जल्द ही देखेगी। 

 मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं- सुकेश 

उसने लिखा कि हमारे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप जल्द ही गलत साबित हो जाएंगे। बेबी तुम्हें किसी भी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं आपकी मदद करने और आपकी रक्षा करने के लिए यहां हूं, मेरी हनी पू। मैं अब तुम पर एक खरोंच भी लगने दूंगा। बेबी, इस दुनिया में कोई भी 'पिंजरा' मुझे तुमसे प्यार करने और तुम्हारी रक्षा करने से नहीं रोक सकता। आपके लिए मैं हमेशा ही खड़ा हूं। बेबी, मैं जानता हूं कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो, साथ ही तुम यह भी जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए ही जी रहा हूं और तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं और तुम्हारे लिए ही मारूंगा। बेबी तुम मेरी जीवन रेखा हो। मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं मेरी बेबी, मेरी शेरनी, मेरी शक्ति।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement