Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar: 'बस वो चाहती थी कि मैं उससे प्यार करूं...', सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से लिखी चिट्ठी, कहा- जैकलीन बेकसूर है

Sukesh Chandrashekhar: सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा है कि हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए, तो उसमें जैकलीन का क्या दोष है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Malaika Imam Updated on: October 23, 2022 6:46 IST
Sukesh Chandrashekhar And Jacqueline Fernandez- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sukesh Chandrashekhar And Jacqueline Fernandez

Highlights

  • सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से लिखी चिट्ठी, जैकलीन को बताया निर्दोष
  • जो भी मैंने जैकलीन को गिफ्ट दिए, वो मेरी गाढ़ी कमाई का हिस्सा था: सुकेश
  • 'जैकलीन और उसके परिवार को इस केस में घसीटने का कोई मतलब नहीं'

Sukesh Chandrashekhar: दो सौ करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से चिट्ठी लिखी है। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है कि अभी जो मेरे ऊपर चार्जेज है, वो महज अभी आरोप है, महज एक कहानी है, जिसे कोर्ट में सबूतों के साथ पेश करना होगा। उसने लिखा है, "ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन फर्नांडीज को पीएमएलए के तहत आरोपी बना दिया गया है।"

जैकलीन ने मुझ से कभी कुछ नहीं मांगा: सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा है, "हम दोनों एक रिश्ते में थे और उसी के तहत मैंने जैकलीन और उसके परिवार को गिफ्ट दिए, तो उसमें जैकलीन का क्या दोष है। जैकलीन ने मुझ से कभी कुछ नहीं मांगा। बस वो चाहती थी कि मैं उससे प्यार करूं और हमेशा उसके साथ खड़ा रहूं।" खास बात ये कि सुकेश ने कबूल किया है कि जो भी मैंने जैकलीन को गिफ्ट दिए वो मेरी गाढ़ी कमाई का हिस्सा था, जो आने वाले समय में मैं ट्रायल के दौरान कोर्ट में पेश करूंगा। इसलिए जैकलीन और उसके परिवार को इस केस में घसीटने का कोई मतलब नहीं बनता।

'जैकलीन और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा'

चिट्ठी में लिखा है, "आने वाले वक्त में मैं हर हाल में कोर्ट में ये साबित करूंगा कि जैकलीन और उसके परिवार को जबरदस्ती इस मामले में घसीटा जा रहा है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। मुझे विश्वास है कि मैं एक दिन उसे वो सबकुछ लौटा दूंगा जो उसने खोया है, साथ ही उसे निर्दोष साबित करवाऊंगा। जो सबकुछ मेरे खिलाफ चल रहा है, वो एक राजनीतिक साजिश है।"

जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 10 नवंबर तक के लिए अंतरिम राहत 

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 10 नवंबर तक के लिए अंतरिम राहत दी है। 200 करोड़ के इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और अन्य शामिल हैं। वहीं, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  जैकलीन की रेगुलर बेल का विरोध किया है। बेल एप्लीकेशन के रिप्लाई में ईडी ने बड़ा खुलासा किया है। ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी, जैकलीन ने मोबाइल से डेटा डिलीट किया था। ईडी का कहना है कि जैकलीन ने जांच के दौरान देश छोड़कर फरार होने की कोशिश भी की थी, लेकिन LOC जारी होने के कारण कामयाब नहीं हो सकीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement