Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में बॉलीवुड स्टार सनी देओल, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

सनी देओल की मूवी ‘गदर 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और इसका क्रेज देश के हर हिस्से में देखने को मिल रहा है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: September 10, 2023 10:20 IST
AKA- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड स्टार सनी देओल की मूवी ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया है। इस मूवी ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त किए, बल्कि लोगों के बीच इसका क्रेज भी खूब देखने को मिला। यह मूवी 60 साल से ज्यादा की उम्र के किसी भी सोलो एक्टर की सबसे हिट मूवी साबित हुई है। सफलता की बुलंदियों पर सवार सनी देओल 'आप की अदालत' के कटघरे में आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे।

7 जनवरी से लगातार आ रहे हैं नए एपिसोड

बता दें कि कोरोना वायरस से उपजी महामारी के कारण 2 साल तक 'आप की अदालत' के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हो पाई थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण बीते 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह ही हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट देश के जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी थे। अडानी के बाद विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई मेहमान ‘आप की अदालत’ के कटघरे में मौजूद होकर रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे चुके हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement