Friday, April 26, 2024
Advertisement

Tajinder Pal Singh Bagga Arrested : BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, केजरीवाल के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

मोहाली की साइबर सेल में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसी सिलसिले में आज पंजाब पुलिस बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार करके ले गई।

Niraj Kumar Edited by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 06, 2022 11:13 IST
Tajinder Pal Singh Bagga Arrested- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@AAPNARESHBALYAN Tajinder Pal Singh Bagga Arrested

Highlights

  • केजरीवाल के खिलाफ टिप्पणी के मामले में गिरफ्तारी
  • मोहाली की साइबर सेल में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज

Tajinder Pal Singh Bagga Arrested : बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा  (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में बग्गा के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मोहाली की साइबर सेल में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसी सिलसिले में आज पंजाब पुलिस बग्गा को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार करके ले गई। 

आप विधायक नरेश बाल्यान का ट्वीट 

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ़्तार कर लिया है।

बग्‍गा पर इन धाराओं में केस

बग्गा के खिलाफ दर्ज एफआईआर के अनुसार, बग्गा के खिलाफ धारा153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

'मेरा फोन छीन लिया, मुंह पर पंच किया'

तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर उनके पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने बताया कि सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं। फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे(तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे। वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए। मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया। प्रीतपाल ने बताया कि मामले के बारे पूछने पर कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है।

बग्गा एक सच्चा सरदार : कपिल मिश्रा

वहीं बग्गा की गिरफ्तारी पर कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा- तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। बग्गा एक सच्चा सरदार है उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement