Friday, June 21, 2024
Advertisement

कई दिनों से लापता कांग्रेस नेता का अधजला शव हुआ बरामद, हत्या की जताई थी आशंका

तमिलनाडु में एक कांग्रेस नेता का अधजला शव मिला है। केपीके जयकुमार धनसिंह का शव उन्हीं के खेत से बरामद किया गया है। धनसिंह कई दिनों से लापता थे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 05, 2024 8:13 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में पिछले कुछ दिनों से लापता कांग्रेस के एक नेता का अधजला शव शनिवार को बरामद किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि केपीके जयकुमार धनसिंह का अधजला शव उन्हीं के खेत से बरामद किया गया। हाल ही में मृतक धनसिंह ने अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था। धनासिंह के बेटे ने पहले पुलिस को अपने पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। 

धनसिंह कांग्रेस की पूर्व तिरुनेलवेली इकाई के प्रमुख थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए तीन विशेष टीम गठित की गई हैं। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (TNCC) के प्रमुख के. सेल्वापेरुन्थागई ने अपने पार्टी सहयोगी के निधन पर दुख जताया और उनके योगदान को याद किया। विपक्ष ने इस मामले पर सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) और राज्य पुलिस पर जमकर निशाना साधा। 

विपक्ष के नेता ने जताया दुख

अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) के महासचिव और विपक्ष के नेता एडप्पादी के पलानीस्वामी ने केपीके जयकुमार के निधन पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर की गई एक पोस्ट में आरोप लगाया कि एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता के साथ हुई घटना तमिलनाडु में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को दर्शाता है। 

"शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई"

उन्होंने इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने दावा किया कि धनसिंह ने पहले जिला पुलिस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए कुछ लोगों का नाम भी लिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement