Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है! रेल हादसे के बाद हॉल का दृश्य रोंगटे खड़े करने वाला

इस हादसे में 288 लोगों की जान गई है और 1000 से ज्यादा लोग घायल हैं। इस हादसे के बाद राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने दुःख व संवेदना जताई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 03, 2023 12:18 IST
Odisha, Indian Railways, railways, accident, death- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ओडिशा रेल हादसा

बालासोर : ओडिशा में रेल हादसे की कई खौफनाक तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हादसा इतना खतरनाक था कि बचाव दल अभी भी राहत अभियान चला रहे हैं। अब तक  288 लोगों की मौत हो चुकी है। एक हजार से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हैं। हादसे की भयानकता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि बचाव दल को बोगियां काटकर उसके अंदर से लोगों को निकालना पड़ा। 

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल 

इस हादसे से जुड़े कई फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया अपर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो एक हॉल का वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेहद ही विचलित करने वाला और इस हादसे का खौफनाक मंजर समझाने वाला है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक हॉल में लाइन से कई मृत शरीर रखे हुए हैं। मृत शरीर इतने हैं कि पूरा हॉल भर चुका है। यह शरीर उन यात्रियों के हैं, जो इस हादसे का शिकार हो गए।

यात्रियों ने सुनाई खौफनाक दास्तान  

हादसे के बारे में बताते हुए कोरोमंडल एक्सप्रेस का एक यात्री ने बताया कि हम S5 बोगी में थे और जिस समय हादसा हुआ उस उस समय मैं सोया हुआ था... हमने देखा कि किसी का सर, हाथ, पैर नहीं था... हमारी सीट के नीचे एक 2 साल का बच्चा था जो पूरी तरह से सुरक्षित है। बाद में हमने उसके परिवारिक जन को बचाया। वहीं एक अन्य यात्री ने कहा कि "हावड़ा से चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस में एक यात्री के रूप में मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मैं बाल-बाल बच गया। यह संभवत: ट्रेन दुर्घटना से जुड़ी सबसे बड़ी घटना है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement