Friday, April 26, 2024
Advertisement

Terrorist arrested in karnal : हरियाणा के करनाल से 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, हथियार और विस्फोटक बरामद

करनाल के एसपी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर इन्हें पकड़ा गया है। इनमें से तीन फिरोजपुर के रहनेवाले हैं और एक लुधियाना का रहनेवाला है। 

Niraj Kumar Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: May 05, 2022 14:25 IST
Terrorist arrested in karnal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@ANI Terrorist arrested in karnal

Highlights

  • खुफिया सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने हथियार और विस्फोटक भी बरामद किया

Terrorist arrested in karnal : हरियाणा के करनाल (karnal) से पुलिस ने चार आतंकियों (Terrorist) को गिरफ्तार कर उनके खतरनाक मंसूबों को नकाम कर दिया है। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं। करनाल के एसपी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर इन्हें पकड़ा गया है। इनमें से तीन फिरोजपुर के रहनेवाले हैं और एक लुधियाना का रहनेवाला है। इन्हें बस्तारा टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान गुरप्रीत, अमनदीप परमिंदर और भूपिंदर के रूप में हुई। 

पाकिस्तान के संपर्क में थे आरोपी

एसपी ने बताया कि आरोपी पाकिस्तान के एक शख्स के संपर्क में थे जिसने उन्हें आदिलाबाद, तेलंगाना में हथियार और गोला-बारूद पहुंचाने के लिए कहा था।  आरोपी गुरप्रीत को फिरोजपुर जिले में ड्रोन के जरिए सीमा पार से भेजे गए विस्फोटक मिले थे। इससे पहले इन्होंने नांदेड़ में विस्फोटक गिराए थे। एसपी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पंजाब से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तारी-खट्टर

वहीं इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि पंजाब से हमें खबर मिली थी जिसके आधार पर हमने गाड़ी पकड़ी है, जिसमें असलहा मिला है और कुछ लोग भी पकड़े हैं। जांच के बाद ही उनका मकसद पता चलेगा। अभी ये जानकारी है कि ये हरियाणा की घटना नहीं थी, वे हरियाणा पार कर रहे थे।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement