Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने सरहद पार जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई लड़की, और फिर...

कोई कागजात न होने पर जब सुर​क्षाकर्मियों ने नाबालिग लड़की से पूछा तो उसकी पाकिस्तान जाने की मंशा का पता चला। लड़की ने पूछताछ में बताया कि वह इंस्टाग्राम पर दोस्त बने एक युवक से मिलने के लिये पाकिस्तान जाने हवाई अड्डे आई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 29, 2023 6:24 IST
पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने सरहद पार जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई लड़की, और फिर...- India TV Hindi
Image Source : FILE पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने सरहद पार जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गई लड़की, और फिर...

India-Pakistan News: भारतीय महिला अंजू के पाकिस्तान पहुंचने और धर्म परिवर्तन कर निकाह करने की खबर सुर्खियों में है। इसी बीच पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने के लिए सरहद पार जाने की कोशिश का एक और मामला सामने आया है। अपने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए एक लड़की जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गई। यह लड़की नाबालिग है। कोई कागजात न होने पर जब सुर​क्षाकर्मियों ने उससे पूछा तो उसकी पाकिस्तान जाने की मंशा का पता चला। इस पर सुरक्षा कर्मियों ने नाबालिग लड़की को पुलिस को सौंप दिया है।  एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

इंस्टाग्राम पर दोस्त बना था पाकिस्तानी युवक

एयरपोर्ट थाना के प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि सीकर के श्रीमाधोपुर निवासी लड़की बिना किसी कागजात के शुक्रवार को पाकिस्तान जाने के लिये जयपुर हवाई अड्डे पहुंची। उन्होंने बताया कि लड़की ने पूछताछ में बताया कि वह इंस्टाग्राम पर दोस्त बने एक युवक से मिलने के लिये पाकिस्तान जाने हवाई अड्डे आई। 

जयपुर से पाकिस्तान के लिए नहीं है उड़ान

सिंह ने बताया कि लड़की के पास कोई कागजात नहीं था। वहीं, जयपुर से पाकिस्तान के लिये कोई उड़ान नहीं है। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके यहां पहुंचने पर लड़की को उन्हें सौंप दिया जाएगा। इससे पहले राजस्थान में ही अलवर की रहने वाली 34 साल की अंजू अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई थी। उसके पास लीगल पासपोर्ट था। वहीं जयपुर एयरपोर्ट पहुंची नाबालिग लड़की के पास कोई कागजात नहीं था। 

पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने भारत की अंजू गई थी पाकिस्तान

हाल में राजस्थान के अलवर की 34 वर्षीय एक विवाहित महिला अंजू अपने मित्र से मिलने पाकिस्तान गई। अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में नसरुल्ला से मिलने गई थी। दोनों फेसबुक के जरिए दोस्त बने थे। पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने धर्म परिवर्तन कर लिया था और नसरुल्ला से निकाह कर लिया था। इसके बाद दोनों ने फोटोशूट और वीडियोशूट भी कराया, जो काफी वायरल हो रहा है।

प्रेमी संग रहने 4 बच्चों को लेकर सीमा हैदर आई थी भारत 

इससे पहले पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ भारत में नोएडा में रहने वाले अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए भारत आ गई। इसके बाद हिंदू धर्म स्वीकार करके सचिन से विवाह कर लिया। हालांकि यूपी एटीएस ने उससे गहन पूछताछ की है। शक है कि वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की एजेंट हो सकती है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement