Friday, May 10, 2024
Advertisement

शराब की दुकान में घुसकर मालिक की बेरहमी से पिटाई, किसी ने नहीं बचाया, VIDEO वायरल

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक शराब की दुकान के मालिक की बेरहमी से पिटाई की गई है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Published on: May 10, 2023 9:33 IST
Ahmednagar- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB मालिक की बेरहमी से पिटाई

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराब की दुकान के मालिक की बेरहमी से पिटाई की गई है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि 6-7 युवक डंडों के साथ दुकान में घुसते हैं और दुकान मालिक की बेरहमी से पिटाई करते हैं। इस दुकान का 5 मई को उद्घाटन होना था लेकिन 4 मई को ही हमलावरों ने दुकान में घुसकर दुकान मालिक को पीट दिया और कहा कि उसने बिना पूछे दुकान कैसे खोल दी?

क्या है पूरा मामला?

मामला अहमदनगर के पाथर्डी तहसील का है, जहां बियर शॉप पर 6-7 लोग आते हैं और दुकान में मौजूद लोगों की पिटाई करने लगते हैं। पाथर्डी तहसील में यूनिक नाम से बियर शॉप है। यहीं पर बियर शॉप के ऑनर पर युवकों ने हमला किया। 

घटना 4 मई की है लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हुआ है। यूनिक बियर शॉप के मालिक का नाम तौफिक शेख है और उन्हीं पर ये हमला हुआ। इस मामले में जो FIR दर्ज करवाई गई है, उसमें कहा गया है कि दुकान मालिक को इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने हमलावरों से पूछे बिना दुकान खोली। 

इस मामले में पुलिस ने 10 युवकों पर सेक्शन 307 के तहत FIR दर्ज की है और 2 लोगों को अरेस्ट किया है। हमले में घायल शख्स को अहमदनगर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

ये भी पढ़ें: 

'मुझे माफ करना, मैं समलैंगिक हूं, ये समाज मुझे स्वीकार नहीं करेगा', 18 साल की लड़की ने सुसाइड नोट लिखकर जान दी

यूपी: दबंगों के हौसले बुलंद, दूल्हे को घोड़ी पर बैठकर बारात ले जाने से रोका, महिलाओं से की छेड़छाड़

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement