Friday, April 19, 2024
Advertisement

Three rapes in Hyderabad in a week: हैदराबाद में एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप, क्या तेलंगाना में सुरक्षित नहीं महिलाएं?

Three rapes in Hyderabad in a week: तेलंगाना के हैदराबाद में मात्र एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। कालापत्थर पीएस इंस्पेक्टर एस सुदर्शन के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसके खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 363, 376 (2) IPC और धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 06, 2022 8:12 IST
Symbolic picture- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Symbolic picture

Highlights

  • हैदराबाद में एक हफ्ते में तीन नाबालिग लड़की से रेप
  • चारमीनार के एक बस अड्डे पर खड़ी थी लड़की
  • क्या तेलंगाना में सुरक्षित नहीं महिलाएं?

Three rapes in Hyderabad in a week: तेलंगाना के हैदराबाद में मात्र एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। कालापत्थर पीएस इंस्पेक्टर एस सुदर्शन के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। कलापत्थर थाने में आरोपी 21 वर्षीय मोहम्मद सूफियान के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 363, 376 (2) IPC और धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

चारमीनार में एक बस अड्डे पर खड़ी थी लड़की

पुलिस के मुताबिक रविवार को एक नाबालिग लड़की की मां ने बताया कि 30 मई की रात 11.30 बजे पीड़ित नाबालिग लड़की अपना काम पूरा करके घर लौटने के लिए चारमीनार के एक बस स्टॉप पर खड़ी थी, इसी दौरान मोहम्मद सूफियान 17 साल की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। अगले दिन आरोपी लड़की को कार्यस्थल पर छोड़ गया। मामले की जानकारी तब हुई जब लड़की ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 

रविवार को ही हुई रेप की एक और घटना

वहीं रविवार को ही 13 साल की बच्ची के अपहरण और रेप की घटना सामने आई। यह घटना पुराने शहर मुगलपुरा थाना क्षेत्र की है जहां एक कैब ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बहाने लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप किया और अगले दिन पीड़ित बच्ची को वापस उसके घर छोड़ गया। 

28 मई को जुबली हिल्स में लड़की से कार में हुआ गैंगरेप 

इससे पहले 28 मई को जुबली हिल्स में 17 साल की लड़की से कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था। आरोपियों में TRS नेता का बेटा भी शामिल है। अभी तक इस मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement