Friday, April 26, 2024
Advertisement

Tripura News: जेपी नड्डा की रैली में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, 40 घायल

Tripura News: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा कि पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं में से 25 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: August 30, 2022 22:04 IST
File Photo of Tripura CM Manik Saha- India TV Hindi
Image Source : PTI File Photo of Tripura CM Manik Saha

Tripura News: पश्चिम त्रिपुरा जिले के खुमुलवंग में सोमवार को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली में शामिल होने जा रहे पार्टी के कम से कम 40 कार्यकर्ता ‘‘उपद्रवियों’’ के हमले में घायल हो गए। त्रिपुरा(Tripura) के मुख्यमंत्री(Chief Minister) माणिक साहा(Manik Saha) ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं में से 25 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

इन जिलों में हुईं हमलों की इतना घटनाएं

जेपी नड्डा(JP Nadda) ने इस साल आगामी ग्राम समिति (ग्राम पंचायत) चुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव(Assembly election) के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत करते हुए यह रैली की थी। महानिरीक्षक (कानून और व्यवस्था) अरिंदम नाथ ने मंगलवार को बताया, “पश्चिम त्रिपुरा और सिपाहीजाला जिलों में हमलों की सात घटनाओं में भाजपा के 40 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। वे त्रिपुरा जनजातीय क्षेत्र स्वायत्त जिला परिषद (TTAADC) के मुख्यालय खुमुलवंग में जेपी नड्डा की रैली में भाग लेने के लिए जा रहे थे।” 

पंद्रह उपद्रवियों की हो चुकी पहचान 

इंस्पेक्टर जनरल(IG) अरिंदम नाथ ने कहा कि अब तक पंद्रह उपद्रवियों की पहचान की जा चुकी है और उन्हें कानून के तहत नोटिस जारी किया गया है। मुख्यमंत्री साहा ने हमलों की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पुलिस को हमलों में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement