Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जम्मू के नरवाल में हुए दो धमाके, 6 लोगों के घायल होने की खबर

जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में दो विस्फोट होने की खबर है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि इन धमाकों में 6 लोगों के घायल होनी की खबर है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: January 21, 2023 13:19 IST
जम्मू के नरवाल इलाके में धमाके- India TV Hindi
Image Source : ANI जम्मू के नरवाल इलाके में धमाके

जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में दो विस्फोट होने की खबर है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने  बताया कि इन धमाकों में 6 लोगों के घायल  होनी की खबर है। पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, "पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।" इससे पहले कल जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पूर्व विधायक के घर पर भी विस्फोट हुआ है। जहां धमाके हुए हैं वहां जमीन में कई फुट गहरा गड्ढा हो गया।

पूर्व विधायक के घर पर विस्फोट

बता दें कि आज ही जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पूर्व विधायक के घर पर विस्फोट की सूचना मिली है। अधिकारियों ने शनिवार ये जानकारी दी। सुरनकोट के पूर्व विधायक चौधरी मोहम्मद अकरम ने कहा कि यह घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे लसाना गांव में हुई और उनका परिवार इसमें बाल-बाल बचा, क्योंकि छर्रे उनके मकान के कई कमरों की छत को पार कर गए। अकरम ने बताया, "मैं घटना के समय घर पर नहीं था। बाद में, मुझे पता चला कि एक जोरदार विस्फोट हुआ है, जिसके बाद कुछ गोलियां चलीं। घटना के तुरंत बाद पुलिस और सेना के अधिकारी मेरे घर आए और वे मामले की जांच कर रहे हैं।" 

घटनास्थल से बंदूक के खाली कारतूस मिले
अकरम ने पिछले साल जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद के साथ एकजुटता में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने आज़ाद की डेमोक्रेटिक आज़ाद पार्टी से खुद को दूर कर लिया। उन्होंने इस विस्फोट की गहन जांच की मांग की। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से 12 बोर की बंदूक के खाली कारतूस मिले हैं। उन्होंने बताया, “हमें पूर्व विधायक के घर के पास एक विस्फोट के बारे में पता चला और हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर एक हैलोजन लाइट क्षतिग्रस्त पाई गई और 12 बोर की बंदूक के खाली कारतूस मिले।’’ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement