Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Udaipur Murder: नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, जानें क्या कहा

Udaipur Murder: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया, हमारी सरकार से मांग है कि वो मुजरिमों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन ले।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 28, 2022 20:14 IST
Asaduddin Owaisi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Asaduddin Owaisi

Highlights

  • उदयपुर हत्या पर ओवैसी ने दी प्रतिक्रिया
  • 'इसका कोई जस्टिफिकेशन नहीं हो सकता'
  • 'कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता'

Udaipur Murder: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक शख्स कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया गया है और उसे वायरल कर दिया गया। इस घटना की एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निंदा की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी सरकार से मांग है कि वो मुजरिमों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन ले। वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ओवैसी ने ट्वीट किया, "मैं राजस्थान के उदयपुर में हुई भीषण हत्या की निंदा करता हूं। इसका कोई जस्टिफिकेशन नहीं हो सकता। हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड इस तरह की हिंसा का विरोध करने के लिए है। कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता। हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे। विधि शासन को कायम रखना होगा"

बता दें कि ये वारदात उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र में हुई। कन्हैया लाल उदयपुर में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान चलाते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज मंगलवार दोपहर करीब 2:30 बजे रियाज अख्तारी और गौस मोहम्मद नाम के आरोपी तलवार और चाकू लेकर उनकी दुकान पर पहुंचे और दिनदहाड़े उनका गला काटकर हत्या कर दी। 

सीएम ने की दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील 

हिंदू संगठनों ने घटना के विरोध में उदयपुर में प्रदर्शन किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस जघन्य अपराध की निंदा की है और शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की बात कही है। सीएम ने दोनों पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील की है। वहीं, राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा ने ट्वीट करते हुए उदयपुर में हुई घटना को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताया। 

हत्या के बाद आरोपियो ने 'सिर तन से जुदा' के नारे लगाए 

हमलावर, कन्हैया लाल की दुकान में नाप देने के बहाने घुसे थे और उन्होंने बकायदा पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। कुछ लोग चाकू और तलवार लेकर दुकान में घुस जाते हैं और पहले नाप देते हैं। कुछ ही देर बाद दुकानदार कन्हैया लाल पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं। हत्या के बाद आरोपियो ने 'सिर तन से जुदा' के नारे भी लगाए। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement