Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद के बेटे तस्वीर आई सामने, मां शाइस्ता के साथ बैठा है असद

असद और शाइस्ता के साथ ही उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स साबिर और गुलाम की तस्वीरें भी सामने आई हैं। साबिर ने उमेश पाल पर हमले के दौरान राइफल से फायरिंग की थी जबकि गुलाम पास के दुकान में था

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 08, 2023 21:19 IST
मां शाइस्ता के साथ असद- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी मां शाइस्ता के साथ असद

प्रयागराज:  उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सुर्खियों में आए माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद की फोटो सामने आई है। इस  तस्वीर में असद अपनी मां शाइस्ता परवीन के साथ बैठा हुआ है। असद और शाइस्ता के साथ ही उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स साबिर और गुलाम की तस्वीरें भी सामने आई हैं। साबिर ने उमेश पाल पर हमले के दौरान राइफल से फायरिंग की थी जबकि गुलाम पास के दुकान में था और उसने वहां से निकल कर फायरिंग शुरू की थी। वहीं सदाकत की तस्वीर सामने आई है। सदाकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

असद अहमद की तलाश में जुटी पुलिस

दरअसल, विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस को असद अहमद को खोज रही है लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत पर धूमनगंज थाना में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, उसके दो बेटों, उसके साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं नौ अन्य साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 147, 148, 149, 302, 307, 506, 120-बी, 34, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, 1908 की धारा 3 और आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम, 1932 की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उमेश पाल, विधायक राजू पाल हत्याकांड के चश्मदीद गवाह

प्राथमिकी में जया पाल ने आरोप लगाया है कि उनके पति उमेश पाल, विधायक राजू पाल हत्याकांड के चश्मदीद गवाह थे और वर्ष 2006 में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके साथियों ने उमेश पाल का अपहरण कर अदालत में ले जाकर जबरदस्ती अपने पक्ष में गवाही दिलाई थी। उमेश पाल ने अपहरण की प्राथमिकी लिखवाई थी और इस मामले में मुकदमा चल रहा है। जया पाल ने शिकायत में आगे कहा कि इसी मुकदमे की सुनवाई के लिए उमेश पाल अपने भतीजे की कार से अपने दो सुरक्षाकर्मियों- संदीप निषाद और राघवेंद्र सिंह के साथ जिला अदालत गए थे। अदालत से घर वापस आने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement