Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

गुड्डू मुस्लिम को हैं ये गंभीर बीमारियां, फिर भी पुलिस को 4 बार ऐसे चकमा दिया, इस दिन तक अतीक-अशरफ से था संपर्क

गुड्डू मुस्लिम 11 अप्रैल तक अतीक और अशरफ से संपर्क में रहा था। अतीक और अशरफ ही गुड्डू मुस्लिम को भागने और रुकने का ठिकाना बता रहे थे। गुड्डू मुस्लिम को ट्रैक कर रही STF की टीम ने इंडिया टीवी की टीम को ये बात बताई है।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Rituraj Tripathi Published on: May 08, 2023 13:39 IST
Guddu Muslim- India TV Hindi
Image Source : FILE गुड्डू मुस्लिम और अतीक अहमद

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम को लेकर एसटीएफ सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है। गुड्डू मुस्लिम ने 4 बार STF टीम को चकमा दिया और उमेश पाल के मर्डर के बाद 11 अप्रैल तक अतीक और अशरफ के संपर्क में रहा। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम को बीपी और शुगर जैसी बीमारियां हैं लेकिन अपनी जान बचाने के लिए वह STF की टीम से ज्यादा तेज दौड़ रहा है। 

इस दिन तक था अतीक-अशरफ से संपर्क

मिली जानकारी के मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम 11 अप्रैल तक अतीक और अशरफ से संपर्क में रहा था। अतीक और अशरफ ही गुड्डू मुस्लिम को भागने और रुकने का ठिकाना बता रहे थे। गुड्डू मुस्लिम को ट्रैक कर रही STF की टीम ने इंडिया टीवी की टीम को ये बात बताई है। उड़ीसा के बाद से गुड्डू मुस्लिम का कोई फुट प्रिंट STF के हाथ नहीं लगा है।

कहां-कहां दिया चकमा

  1. गुड्डू, 5 मार्च को मेरठ से बस पकड़कर दिल्ली ISBT बस अड्डा पहुंचा था।
  2. दिल्ली पहुंचते ही वह अंडरग्राउंड हुआ और उसके बाद 21 मार्च को बिहार के भागलपुर में गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिली। STF टीम यहां पहुंची तो उसके पहले ही गुड्डू मुस्लिम यहां से फरार हो गया।
  3. भागलपुर के बाद गुड्डू मुस्लिम रायगंज पहुंचा और कुछ दिन यहां रुकने के बाद यहां से भी फरार हो गया।
  4. 2 अप्रैल से 13 अप्रैल तक गुड्डू मुस्लिम उड़ीसा में रुका रहा। STF की टीम के पहुंचने की भनक गुड्डू को लग गई तो यहां पर वो अपने कपड़े और कुछ दवाइयां छोड़कर फरार हो गया।

जिस घर में गुड्डू रुका था वहां से STF की टीम को बीपी और शुगर की दवाइयां मिली थीं। गुड्डू को पनाह देने वाले शख्स ने पूछताछ में बताया कि गुड्डू काफी खांस रहा था और बीमार चल रहा था।

ये भी पढ़ें: 

गुजरात से बड़ी खबर, इस जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेष पटेल की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप 

राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिग-21 क्रैश, हादसे में 3 लोगों की मौत, 3 जख्मी

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement