Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: पूर्व CM अखिलेश यादव की पत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने पर युवक के खिलाफ FIR, कार्रवाई में जुटी पुलिस

समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद डिंपल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एक शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 13, 2023 19:21 IST
Akhilesh Yadav And Dimple Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE अखिलेश और उनकी पत्नी डिंपल

बलिया: सोशल नेटवर्किंग साइट ‘फेसबुक’ और ‘एक्स’ पर समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद डिंपल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शिव नारायण वैस ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट ‘एक्स’ और ‘फेसबुक’ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मनियर थाना क्षेत्र के दक्षिण पटखौली गांव के निवासी रामधनी राजभर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या है ये मामला?

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने तीन और सात सितंबर के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट पर सपा सांसद डिंपल यादव और यादव जाति को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे। इस पोस्ट को लेकर सपा समर्थको ने राजभर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वैस ने बताया कि इस मामले में मनियार के थाना प्रभारी मंतोश सिंह ने मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। डिंपल यादव मैनपुरी से सांसद और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी हैं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दूसरा आतंकी भी मारा गया

प्रेमानंद जी की शरण में WWE रेसलर रिंकू राजपूत, कही चौंकाने वाली बात 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement