Monday, April 22, 2024
Advertisement

यूपी: झांसी में सास, बहू और बेटी मिलकर करती थीं चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात देखकर रह जाएंगे दंग

किसी घर में सास, बहू और बेटी में अच्छी दोस्ती हो तो यह बहुत अच्छी बात मानी जाती है लेकिन ये दोस्ती अगर अपराधों को अंजाम देने लगे तो परेशानी खड़ी कर देती है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 07, 2023 20:07 IST
Jhansi News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सास, बहू और बेटी गिरफ्तार

झांसी: किसी घर में सास, बहू और बेटी में अच्छी दोस्ती हो तो उस घर को स्वर्ग माना जाता है। लेकिन ये दोस्ती अगर दूसरे घरों में परेशानी का सबब बन जाए तो हैरानी होती है। दरअसल झांसी में एक सास-बहू और बेटी शातिर चोर बनकर वारदातों को अंजाम दे रही थीं। पुलिस ने तीनों को पकड़कर जेल भेजा है।  

क्या है मामला

ये पूरा मामला यूपी के झांसी के नरिया बाजार का है, जहां पर मार्केट में खरीददारी करने आई महिला के बैग में से रुपयों से भरा पर्स, एक बुर्का पहने महिला ने चोरी कर लिया। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने तीनों महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने बिना किसी डर के बाजार के बीचों बीच इस वारदात को अंजाम दिया और उसे किसी का डर नहीं लगा। कैमरे में दिख रहा है कि वह बड़ी आसानी से महिला के बैग से चैन खोलकर रुपयों से भरा पर्स निकाल लेती है और रफूचक्कर हो जाती है। 

महिला ने जब दुकानदार को रुपए देने के लिए बैग खोला तो उसमें रुपयों से भरा पर्स गायब था। शक होने पर महिला ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कराए तो उसमे 3 महिलाएं बुर्का पहने दुकान में प्रवेश करती दिखीं और चालाकी से बैग से पर्स निकालकर ले जाती दिखीं। 

इस घटना की सूचना महिला ने पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों महिलाओं को चिन्हित कर उनको पकड़ लिया। इसके बाद महिलाओं को थाना शहर कोतवाली लेकर आया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने उनसे चोरी किया गया पर्स बरामद कर लिया। इसमें 8 हजार रुपए और एक सोने का ब्रेसलेट बरामद किया गया। (झांसी से आकाश राठौर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

यूपी: कौन है BJP नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड का आरोपी संजीव जीवा? लखनऊ कोर्ट में गोली मारकर हुई हत्या

अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल को दी बड़ी राहत, कहा- केंद्र का अध्यादेश लोकतंत्र के खिलाफ है

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement