Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नौकरानी ने बाल्टी में किया पेशाब और उसी से लगाया पोछा, पुलिस ने किया अरेस्ट

मेड ने पोछा लगाने से पहले बाल्टी में पेशाब किया और उसी बाल्टी में रखे पानी से पूरे घर में पोछा लगाया। लेकिन ऐसा करते हुए शायद वह यह भूल गई कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है और उसकी यह करतूत उसमें कैद हो जाएगी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: May 25, 2023 19:49 IST
Noida, Greater Noida, Maid- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT नौकरानी ने बाल्टी में किया पेशाब

ग्रेटर नोएडा: आजकल घरों में सफाई आदि करने के लिए मेड आदि रखने का चलन खूब बढ़ चला है। घर पर मेड आती हैं और अपना काम बखूबी करके चली जाती हैं। अगर वे एक भी दिन छुट्टी कर लें तो घर कम कोई कूड़ाघर ज्यादा लगने लगता है। वैसे चाहे हम मेड्स शिकायत करते रहते हों कि वो यह नहीं करतीं, वह नहीं करतीं। लेकिन जब वह कुछ दिनों की छुट्टी पर चली जाती हैं तब हमें एहसास होता है कि वह कितना काम करती हैं। अगर कम शब्दों में कहें तो मेड्स के बिना महानगरों में रहने का सोचना भी असम्भव सा है। दिल्ली-एनसीआर में शायद ही ऐसा कोई घर हो, जहां मेड्स ना आती हों। 

पोछे वाली बाल्टी में कर दिया पेशाब 

अगर कम शब्दों में कहें तो मेड्स और हम लोगों का एक रिश्ता सा बन जाता है। यह रिश्ता भरोसे का होता है। हम उन्हें अपने घरों की चाबियां दे देते हैं। वह हमारी गैरमौजूदगी में आती हैं और अपना काम बड़ी ही ईमानदारी से करके चली जाती हैं। लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि मेड्स पर भरोसा करना ही मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में। यहां काम करने वाली मेड ने पोछा लगाने से पहले बाल्टी में पेशाब किया और उसी बाल्टी में रखे पानी से पूरे घर में पोछा लगाया। लेकिन ऐसा करते हुए शायद वह यह भूल गई कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है और उसकी यह करतूत उसमें कैद हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल की रहने वाली है आरोपी महिला 

उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया कि थाना बिसरख क्षेत्रांतर्गत अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट में मेड का काम करने वाली महिला द्वारा पोछा लगाते वक्त आपत्तिजनक कार्य किया जा रहा था, जब इस प्रकरण की जांच की गई तो पाया गया कि सवेरा खातून निवासी ग्राम इटेड़ा, थाना बिसरख, गौतमबुद्धनगर मूल निवासी दाधीकोतवारी, जिला उत्तर दिनाजपुर, पश्चिम बंगाल जो अजनारा होम सोसाइटी में आवेदिका के यहां मेड का काम करती है, दिनांक 24 मई 2023 को घर में सफाई करने के दौरान आरोपी महिला द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। आवेदिका द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना बिसरख पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्ता सवेरा खातून को नियमानुसार गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- राहुल ठाकुर 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement