Friday, March 29, 2024
Advertisement

Uttarakhand: सीबीआई, ईडी जनता की जगह बीजेपी की कर रहीं सेवा, हरीश रावत का केंद्र पर वार

Uttarakhand: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने ईडी, आयकर विभाग और सीबीआई जैसी संस्थाओं को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 19, 2022 18:10 IST
Harish Rawat (file photo)- India TV Hindi
Image Source : PTI Harish Rawat (file photo)

Highlights

  • पूर्व सीएम रावत का बीजेपी पर करारा हमला
  • "ED का दफ्तर अब बन गया बीजेपी का कार्यालय"
  • "अग्निपथ योजना देश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़"

Uttarakhand: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने शनिवार को केंद्र पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि ईडी, आयकर और सीबीआई जैसी संस्थाएं जनता की सेवा के लिए बनी थीं, लेकिन वे अब सिर्फ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रही हैं। 

"नहीं तोड़ सकती CBI और  ED राहुल गांधी का मनोबल"

शनिवार देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने आए रावत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया कि ईडी का दफ्तर अब भाजपा का कार्यालय बन गया है। यदि कोई भी भाजपा के खिलाफ बोलेगा तो उसके घर ईडी और सीबीआई पहुंच जाएगी, लेकिन ये एजेंसियां राहुल गांधी का मनोबल नहीं तोड़ सकती। उन्होंने कहा कि ईडी, आयकर विभाग और सीबीआई जैसी संस्थाएं जनता की सेवा के लिए बनी थीं लेकिन वे अब भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रही हैं। 

"हिंसी की आड़ में युवाओं को कुचला गया तो यह होगा घातक" 

पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। केंद्र सरकार की इस योजना ने सेना में भर्ती होने के युवाओं के सपने को चौराहे पर चकनाचूर कर दिया है। उन्‍होंने कहा, ‘‘हम हिंसा की वकालत नहीं करते लेकिन युवाओं की भावना सरकार को समझनी चाहिए और अगर हिंसा की आड़ में नौजवानों को कुचलने का काम किया गया तो यह घातक होगा।’’ 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement