Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मौलाना अरशद मदनी के बयान पर मचा बवाल, VHP नेता बोले- किसी में दम नहीं जो बजरंग दल बैन करे

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने मुसलमानों को क्या वादे किए, विश्व हिंदू परिषद नहीं जानती। कांग्रेस को उजागर करना पड़ेगा कि उनके और मुसलमानों के बीच बातचीत हुई है। किस आधार पर मुसलमानों को इकट्ठे वोट कांग्रेस को मिले हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Published on: May 22, 2023 13:31 IST
VHP leader Remark on Maulana Arshad Madani's statement said no one has guts to ban Bajrang Dal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV VHP नेता बोले- किसी में दम नहीं जो बजरंग दल बैन करे

मौलाना अरशद मदनी ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने को कहा था। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के गोवा क्षेत्र के प्रमुख गोविंद शेंडे ने कहा कि कल मदनी ने जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग करके मुस्लिम समाज को उत्तेजित करने और भ्रमित करने का प्रयास किया है, जो कि अत्यंत निंदनीय है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने मुसलमानों को क्या वादे किए, विश्व हिंदू परिषद नहीं जानती। कांग्रेस को उजागर करना पड़ेगा कि उनके और मुसलमानों के बीच बातचीत हुई है। किस आधार पर मुसलमानों को इकट्ठे वोट कांग्रेस को मिले हैं। 

मदनी के बयान पर बवाल

उन्होंने कहा कि बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात जो कांग्रेस ने की है, उसको मदनी चाहते हैं कि पूरे देश में लागू किया जाए। कांग्रेस क्या चाहती है। इसे कांग्रेस उजागर करें। गोविंद शेंडे ने बताया कि किसी माई के लाल में ताकत नहीं है कि बजरंग दल पर प्रतिबंध लगा दे। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में बताया है कि जब सत्ता में आएंगे तो बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाएंगे। क्या मंशा है, एक बार उजागर करें। चुनाव में मुसलमानों को संतुष्ट करने के लिए इस प्रकार का कदम उठाने वाली है, इसको भी स्पष्ट करना चाहिए। 

वीएचपी के नेता ने कही ये बात

शेंडे ने कहा कि इस प्रकार की धमकी मत दो। मदनी ने कहा है बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाकर 70 साल पुरानी कांग्रेस को जीवित करो। 70 साल पुरानी बात बता कर मदनी क्या स्पष्ट करना चाहते हैं। 70 साल पहले जब देश का विभाजन हुआ था उस दौरान मुसलमानों ने देशभर में तांडव किया था। मदनी उसे जीवित करने का संकेत दे रहे हैं। इस पर विचार करना चाहिए। कांग्रेस को इस विषय पर स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता है। इस प्रकार की भाषा का प्रयोग ना करें, मुसलमान समाज में मदनी को पहले ही नकार दिया है। मुस्लिम समाज के अंदर भ्रम निर्माण करने का काम कर रहे हो। यह चलेगा नहीं, बजरंग दल या कोई भी हिंदू संगठन यह बर्दाश्त नहीं करेगा।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement