Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली पर शराब के नशे में पत्नी से मारपीट का आरोप, केस दर्ज

मुंबई की बांद्रा पुलिस ने भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन पर शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। उन पर पत्नी एंड्रिया के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 05, 2023 9:30 IST
Vinod Kambli- India TV Hindi
Image Source : ANI विनोद कांबली

मुंबई: पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली पर शराब के नशे में पत्नी से मारपीट का आरोप लगा है। मुंबई की बांद्रा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बांद्रा पुलिस ने विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच में जुट गई है। विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने विनोद के खिलाफ शराब के नशे में गाली गलौच और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है लेकिन इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कांबली की पत्नी का क्या है आरोप?

विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया का आरोप है कि उनके पति द्वारा की गई मारपीट में वह घायल हो गई है और उनके सिर पर चोट लगी है। इसके अलावा आरोप ये भी हैं कि विनोद ने उनके साथ गाली-गलौच भी की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

कांबली पहली बार विवादों में नहीं आए हैं बल्कि उनका विवादों से नाता काफी गहरा रहा है। हालांकि इस बार उन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी एंड्रिया पर खाना बनाने के पैन का हैंडल फेंका है। इसी वजह से एंड्रिया के सिर में चोट लगी है। 

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस के पूर्व विधायक का रोड एक्सीडेंट में निधन, ट्रक ने मारी टक्कर, सीएम ने जताया दुख 

अमेरिका ने मार गिराया चीन का 'जासूसी' बैलून, 3 एयरपोर्ट रखे गए थे बंद, चीन ने जताया कड़ा विरोध

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement