Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा

AIMIM सुप्रीमो और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: March 02, 2024 23:45 IST
Aap Ki Adalat Live, Asaduddin Owaisi in Aap Ki Adalat, Asaduddin Owaisi Interview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में असदुद्दीन ओवैसी।

Aap Ki Adalat LIVE: AIMIM सुप्रीमो और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी पिछले काफी समय से देश की संसद में मुसलमानों के हक की आवाज पूरी मजबूती से उठाते रहे हैं। ओवैसी पहली बार 2004 में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने गए थे और उसके बाद 2009, 2014 और 2019 के आम चुनाव में भी चुनाव जीतकर पार्लियामेंट पहुंचते रहे। अपने बेबाक बयानों से मीडिया में अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले असदुद्दीन ओवैसी ने लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

'आप की अदालत' में असदुद्दीन ओवैसी जनता के सवालों के पर खुलकर बात की। जब ओवैसी से पूछा गया कि वह 28 साल से राजनीति में हैं और फिर भी मुसलमानों के लिए नेतृत्व विकसित क्यों नहीं कर सके, तो ओवैसी ने जवाब दिया, ‘जो मर्ज 75 साल से कैंसर की तरह फैल गया हो,वो  28 साल में खत्म हो जाएगा?' ओवैसी ने विश्व हिंदू परिषद के प्रेसिडेंट आलोक कुमार के बयान कि वह मुसलमानों से हाथ जोड़कर कहते हैं कि अब अयोध्या के बाद में मथुरा और काशी दे दें, पर भी अपनी बेबाक राय सामने रखी। AIMIM सुप्रीमो ने बाबरी के मुद्दे को बार-बार उठाने के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी।

आप भी देखिए 'आप की अदालत' में AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने क्या क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement