Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Wrestlers Protest: ट्रैक किए जा रहे हमारे फोन नंबर, बजरंग पुनिया ने सरकार पर लगाए आरोप

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई न होने के विरोध में बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत कई पहलवान काली पट्टी बांधे दिखे। कुछ ने बांह पर तो कुछ सिर पर काली पट्टी बांधकर बृजभूषण सिंह की गरिफ्तारी की मांग की।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 12, 2023 9:15 IST
Wrestlers Protest at Jantar Mantar Our phone numbers are being tracked Bajrang Punia accuses the gov- India TV Hindi
Image Source : PTI बजरंग पुनिया ने सरकार पर लगाए आरोप

Wrestlers Protest at Jantar Mantar: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का विरोध प्रदर्शन जंतर-मंतर पर जारी है। इस बीच पहलवान जंतर-मंतर पर 11 मई को काली पट्टी बांधे नजर आए। पहलवानों ने 11 मई को काला दिन बताया। बजरंग पुनिया ने इस बाबत आरोप लगाते हुए कहा कि उनके फोन नंबर ट्रैक किए जा रहे हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई न होने के विरोध में बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत कई पहलवान काली पट्टी बांधे दिखे। कुछ ने बांह पर तो कुछ सिर पर काली पट्टी बांधकर बृजभूषण सिंह की गरिफ्तारी की मांग की। 

क्या बोले बजरंग पुनिया

11 मई को बजरंग पुनिया ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आज हम काला दिवस मना रहे हैं। हमें अपनी जीत पर पूरा भरोसा है। क्योंकि हमारी लड़ाई में हमारा देश हमारे साथख खड़ा है। हर दिन हमारा विरोध प्रदर्शन जोर पकड़ रहा है और हम न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारे फोन नंबरों को आजकल ट्रैक किया जा रहा है। हमसे ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे हमने कोई अपराध किया है। हमारे संपर्क में जो लोग भी हैं उन्हें भी ट्रैक किया जा रहा है। 

बजरंग पुनिया ने एथलीट सीमा अंतिल की आलोचना भी की। दरअसल अंतिल ने कहा था कि पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के कारण कैंप और ट्रायल नहीं हो पा रहा है। इससे खेल पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इस बारे में बोलते हुए बजरंग पुनिया ने कहा कि मुजे समझ नहीं आ रहा है कि वो कह रही है कि बृजभूषण सिंह के बजाय खेल को हम नुकसान पहुंचा रहे हैं। बेहद अजीब बात है कि वह खिलाड़ी होकर इस बात को नहीं समझ पा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अंतिल को ये कहना चाहिए था। हम उनका सम्मान करते हैं क्योंकि वो एक अच्छी एथलीट हैं। लेकिन उन्हें बयान देने से पहले सोचना चाहिए था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement