Friday, March 29, 2024
Advertisement

AAP विधायक अमानतुल्लाह ने कहा- मुस्लिम होने की सजा काट रहा है ताहिर, गंभीर बोले- सुंदरकांड का पाठ कराने चले और कुछ सुंदर ना रहा..

दिल्ली हिंसा में नाम आने के बाद आप ने ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है। ताहिर के खिलाफ खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की कथित रूप से हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। 

IANS Written by: IANS
Published on: March 07, 2020 22:05 IST
Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : FILE Gautam Gambhir

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान की ओर से दिल्ली हिंसा व हत्या के आरोपी व पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का बचाव किए जाने पर भाजपा के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर AAP व अरविंद केजरीवाल पर कड़ा कटाक्ष किया है। अमानतुल्लाह ने हुसैन की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, "आज ताहिर हुसैन सिर्फ इस बात की सजा काट रहा है कि वो मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है। ये भी हो सकता है कि आने वाले वक्त में ये साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है।"

इस पर भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने AAP के साथ-साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी घेर लिया। गंभीर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया, "सुंदरकांड का पाठ कराने चले और कुछ सुंदर ना रहा.. पर सुनियोजित कांड जरूर हुआ! अरविंद केजरीवाल देश कि रक्षा करने वाले अंकित शर्मा पर 400 वार हुए, जिसका आरोप ताहिर पर है! और अपनी जुबान से देश को बांटने और धर्म पर वार करने का काम आपके विधायक कर रहे हैं। सवाल 'आप' की नीयत पर है!"

दिल्ली हिंसा में नाम आने के बाद आप ने ताहिर हुसैन को पार्टी से निलंबित कर दिया है। ताहिर के खिलाफ खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की कथित रूप से हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है। हुसैन को पांच मार्च को गिरफ्तार किया गया था और उसे छह मार्च को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement