1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह की मिदनापुर में रैली, शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए

अमित शाह की मिदनापुर में रैली, शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए

सूत्रों के मुताबिक आज शुभेंदु अधिकारी अमित शाह की रैली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। मिदनापुर शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 19, 2020 15:05 IST
अमित शाह की मिदनापुर में रैली आज, शुभेंदु अधिकारी समेत कई नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमित शाह की मिदनापुर में रैली आज, शुभेंदु अधिकारी समेत कई नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के बंगाल दौरे पर हैं जहां आज वो मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करनेवाले हैं। ममता की पार्टी छोड़कर शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। मिदनापुर टीएमसी के  शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है। शुभेंदु के अलावा बड़ी तादाद में टीएमसी के विधायक और नेता भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। अमित शाह के दौरे को लेकर मिदनापुर में जबरदस्त तैयारी है। 

अधिकारी ने ममता मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था। भाजपा नेतृत्व ने पहले ही अपने केंद्रीय पदाधिकारियों को पश्चिम बंगाल के पांच विभिन्न इलाकों की जिम्मेदारी सौंप रखी है। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा अभी तक कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई है लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर मिली जीत से उसके हौंसले बुलंद हैं और वह तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभर कर सामने आई है। पार्टी के नेता लगातार दावा करते आ रहे हैं कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार को उखाड़ सत्ता से बाहर फेंक देगी।

पढ़ें- TMC में बगावत के बीच BJP के 'चाणक्य' अमित शाह आज जाएंगे बंगाल, ये रही कार्यक्रम की डिटेल


 अमित शाह आज मिदनापुर पहुंचने के बाद सबसे पहले वीर शहीद खुदीराम बोस के जन्मस्थान पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। अमित शाह ने कहा कि शहीद खुदीराम बोस के जन्मस्थली की मिट्टी को माथे से लगाकर उन्हें नई चेतना की अनुभूति हो रही है। इसके बाद उन्होंने सिद्धेश्वरी काली मंदिर और महामाया मंदिर में पूजा-अर्चना की। अमित शाह ने एक किसान के घर दोपहर का भोजन किया। 

अमित शाह मिदनापुर के कॉलेज मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली के बाद शाह कोलकाता वापस लौट आएंगे और यहां राज्य के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और संगठन का जायजा लेंगे।अमित शाह का रविवार को शांति निकेतन स्थित विश्व भारती विश्वविद्यालय जाने और बाउल गायक के घर पर दोपहर का खाना खाने का कार्यक्रम है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment