1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ममता को एक और झटका, TMC के एक विधायक सहित 4 नेता BJP में शामिल

ममता को एक और झटका, TMC के एक विधायक सहित 4 नेता BJP में शामिल

धवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली। विधायक मनीरुल इस्लाम ने दिल्ली आकर भाजपा मुख्यालय में पार्टी ज्वाइन की है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 29, 2019 17:47 IST
Another TMC MLA Manirul Islam joins Bharatiya Janata Party on Wednesday- India TV Hindi
Image Source : ANI Another TMC MLA Manirul Islam joins Bharatiya Janata Party on Wednesday

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं की लिस्ट बढ़ती जा रही है। बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली। विधायक मनीरुल इस्लाम ने दिल्ली आकर भाजपा मुख्यालय में पार्टी ज्वाइन की है।

मनीरुल इस्लाम के अलावा 3 अन्य TMC नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल, और निमई दास ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। भाजपा का दावा है कि आने वाले दिनों में 6 और TMC विधायक BJP में शामिल हो सकते हैं।

मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के 2 विधायक और 55 से ज्यादा पार्षदों ने अपनी पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा में मारे गए अपने कार्यकर्ताओं के परिजनों को दिल्ली में आमंत्रित किया है, वे सभी परिजन गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भारतीय जनता पार्टी के इस कदम से नाराज ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। बुधवार को ममता बनर्जी ने चिट्ठी लिखकर बताया कि वे  प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X