1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कमलनाथ के इस्तीफे पर बोले अशोक गहलोत- मध्य प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या हुई है

कमलनाथ के इस्तीफे पर बोले अशोक गहलोत- मध्य प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या हुई है

मध्यप्रदेश में करीब एक पखवाड़े चले सियासी उठापटक के बाद मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के इस्तीफे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि वहां लोकतंत्र की हत्या हुई है...

Bhasha Bhasha
Published on: March 20, 2020 17:13 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Ashok Gehlot

जयपुर: मध्यप्रदेश में करीब एक पखवाड़े चले सियासी उठापटक के बाद मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के इस्तीफे के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि वहां लोकतंत्र की हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार को उखाड़ना भाजपा की आदत बन गई है।

एक बयान में गहलोत ने कहा, ‘‘जो कुछ भी आज हमने मध्यप्रदेश में देखा, वह दिनदहाड़े लोकतंत्र की निर्मम हत्या है।’’ उन्होंने कहा कि सत्ता की लालसा में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार को उखाड़ना भाजपा की आदत बन गई है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली बहुमत की सरकार से 22 विधायकों के पार्टी से त्यागपत्र देने और उच्चतम न्यायालय के विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए फ्लोर टेस्ट के निर्देश के बाद कमलनाथ ने त्यागपत्र दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X