Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भाजपा नेता तरूण विजय ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा का किया समर्थन

कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा के समर्थन में लिखने को लेकर भाजपा नेता तरूण विजय की बुधवार को सराहना की और उन्हें सच के साथ बेखौफ खड़ा रहने को कहा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 06, 2018 7:00 IST
Tarun Vijay- India TV Hindi
Tarun Vijay

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा के समर्थन में लिखने को लेकर भाजपा नेता तरूण विजय की बुधवार को सराहना की और उन्हें सच के साथ बेखौफ खड़ा रहने को कहा। भाजपा के पूर्व सांसद द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष की तीर्थयात्रा का समर्थन करते हुए कथित तौर पर ट्वीट किये जाने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने विजय को ‘सच बोलने’ के लिए बधाई दी। गौरतलब है कि भाजपा राहुल की कैलास मानसरोवर की यात्रा की आलोचना कर रही है। (वित्त मंत्री जेटली ने कहा- 'अंतराष्ट्रीय वजहों से रुपये में गिरावट, घबराने की जरूरत नहीं' )

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “तरूण विजय जी अपना हौसला बुलंद रखिए और सच के साथ बेखौफ खड़े रहिए। आपने राहुल गांधी की कैलास यात्रा के बारे में जो कुछ भी लिखा, उसे सरकार के डर से आपने हटा दिया। सत्यम शिवम सुंदरम। शिव ही सच है। महादेव आपको सत्य का रास्ता दिखाते रहेंगे और झूठ का नाश होगा।”

उन्होंने विजय के ट्वीट के स्क्रीन शॉट को भी टैग किया। संपर्क करने पर विजय ने टिप्पणी से इनकार कर दिया। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी ट्विटर के जरिये भाजपा नेता पर निशाना साधा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement