Friday, March 29, 2024
Advertisement

तेलंगाना के BJP विधायक राजा सिंह की सुरक्षा बढ़ाई गई, उन्होंने पूछा- मुझे किससे खतरा है?

तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इसके अलावा उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में दोपहिया वाहन से कहीं आने-जाने से मना किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 29, 2020 19:42 IST
Raja Singh, Raja Singh Bulletproof Car, Raja Singh BJP, Raja Singh Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/TIGERRAJASINGH तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हैदराबाद: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इसके अलावा उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में दोपहिया वाहन से कहीं आने-जाने से मना किया गया है। बीजेपी विधायक से साथ ही सरकार द्वारा प्रदान किए गए बुलेट प्रूफ वाहन का उपयोग करने का आग्रह किया गया है। पुलिस ने बताया कि विधायक को खतरा होने के मद्देनजर यह कदम उठाया गया है।

28 अगस्त को विधायक को मिला पत्र

विधायक राजा सिंह ने शहर के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार द्वारा सुरक्षा के मुद्दे पर 28 अगस्त को लिखा पत्र को प्राप्त करने की पुष्टि की और साथ ही जानना चाहा कि कौन-सा संगठन उनके लिए खतरा बन रहा है। विधायक ने एक वीडियो संदेश में यह जानना चाहा है कि उन्हें क्या खतरा है। विधायक राजा सिंह ने कहा कि उन्हें कई बार दोपहिया वाहन पर घूमना पड़ता है क्योंकि कुछ क्षेत्रों में संकरी गलियां हैं, जहां चार पहिया वाहन प्रवेश नहीं कर सकते हैं।


‘मैं अपना कार्यक्रम नहीं बदल सकता’
बीजेपी विधायक ने अपने वीडियो संदेश में कहा, ‘मैं अपना कार्यक्रम नहीं बदल सकता और मैं अपने लोगों से दूर नहीं रह सकता हूं।’ नगर पुलिस ने एक पत्र में कहा, ‘यह देखा गया है कि कई बार आप (राजा) मोटरसाइकिल से इधर-उधर जाते है जो आपके लिए एक बड़ा खतरा है।’ पुलिस द्वारा लिखे गए इस पत्र में उनसे मोटरसाइकिल का इस्तेमाल नहीं करने और सरकार द्वारा प्रदान किए गए बुलेट प्रूफ वाहन का उपयोग करने का अनुरोध किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement