Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देशवासियों के दिल जीतने वाला एक अविरल अनवरत अभियान'

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा अगर चुनाव जीते तो चुनाव जीतने की मशीन कहा जाता है, लेकिन दूसरे अगर चुनाव जीते तो पार्टी की वाहवाही, नेता की वाहवाही, न जाने क्या-क्या कहा जाता है। इस तरह के 2 मापदंड हम देख रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2021 11:05 IST
BJP not a election wining machine, BJP is continuous campaign to win hearts of indians says narendra- India TV Hindi
Image Source : PTI 'भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देशवासियों के दिल जीतने वाला एक अविरल अनवरत अभियान'

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं बल्कि देश और देशवासियों का दिल जीतने वाला एक अविरल अभियान है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा अगर चुनाव जीते तो चुनाव जीतने की मशीन कहा जाता है, लेकिन दूसरे अगर चुनाव जीते तो पार्टी की वाहवाही, नेता की वाहवाही, न जाने क्या-क्या कहा जाता है। इस तरह के 2 मापदंड हम देख रहे हैं।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन है वो एक प्रकार से भारत के लोकतंत्र की जो परिपक्वता है, उसको समझ ही नहीं पाते, वो भारत के नागरिकों की सूजबूझ का आकलन ही नहीं कर पाते, वो उनकी समझ के परे है। वो भारत के नागरिकों की आशा अपेक्षाएं और उनके सपनों को समझ नहीं पाते।

उन्होंने आगे कहा कि सच्चाई ये है कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, देश और देशवासियों का दिल जीतने वाला एक अविरल अनवरत अभियान है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम 5 साल तक इमानदारी से जनता की सेवा करते हैं, सरकार में हों तब और सरकार में न हो तब भी, हर परिस्थिति में हम जनता से जुड़े रहते हैं। जनता के लिए जीते रहते हैं और सच्चाई ये है कि हम कभी गर्व नहीं करते कि हमारा दल जीता, हम हमेशा इस बात का गर्व करते हैं कि देश के लोगों ने हमें जिताया। हमारी पार्टी में भी एक टिप ऑफ आइसवर्ग है, यह अखबारों और टीवी पर दिखता है, लेकिन इनकी संख्या बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन एक बहुत बड़ी संख्या जो नजर नहीं आती है, भाजपा के उन कार्यकर्ताओं की है जो आम तौर पर दिखाई नहीं देती लेकिन वो जमीन पर रहकर काम करती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement