Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राउत के गोवा में 'बड़े बदलाव' वाले बयान पर BJP का पलटवार, कहा- राजनीतिक अस्थिरता की कोई गुंजाइश नहीं

दिलचस्प बात यह है कि गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में शिवसेना का एक भी विधायक नहीं है। लेकिन, भाजपा के खिलाफ शिवसेना वहां एक मोर्चा बनाने की बात कर रही है। हालांकि, भाजपा ने शिनसेना के दावे को खारिज कर दिया।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: December 02, 2019 18:22 IST
Shiv Sena leader Sanjay Raut and Goa CM Pramod Sawant- India TV Hindi
Shiv Sena leader Sanjay Raut and Goa CM Pramod Sawant

पणजी: गोवा सरकार के मंत्री और भाजपा नेता विश्वजीत राणे ने महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने के शिवसेना नेता संजय राउत के बयान को सोमवार को खारिज कर दिया। राणे ने शिवसेना को "तीसरे दर्जे की पार्टी" करार देते हुए कहा कि राज्य में भाजपा के सभी 27 विधायक मुख्यमंत्री प्रमोद कुमार सावंत के नेतृत्व से खुश हैं और गोवा में राजनीतिक अस्थिरता की कोई गुंजाइश नहीं है। 

दिलचस्प बात यह है कि गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में शिवसेना का एक भी विधायक नहीं है। राणे ने कहा, "शिवसेना, गोवा में एक (गैर भाजपा) मोर्चा बनाने की बात कह रही है। कोई भी शिवसेना जैसी तीसरे दर्जे की पार्टी के साथ आकर राजनीतिक आत्महत्या नहीं करना चाहेगा।" 

गौरतलब है कि शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शुक्रवार को गोवा के कुछ गैर-भाजपा विधायकों के साथ बैठक के बाद कहा था कि "आप जल्द ही गोवा में बड़ा बदलाव देखेंगे, जहां भाजपा ने अनैतिक तरीके से सरकार बनाई हुई है।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement