Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गोवा में NCP MLA ने महाराष्ट्र जैसे बदलाव संबंधी शिवसेना की भविष्यवाणी को खारिज किया

चर्चिल ने रविवार को दक्षिण गोवा में पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत "अच्छा काम" कर रहे हैं। साथ ही वह गोवा के एक बड़े वर्ग का प्रतिनिधित्व भी कर रहे हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 01, 2019 18:49 IST
Shiv Sena Leader Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Shiv Sena Leader Sanjay Raut

पणजी। गोवा में NCP के एकमात्र विधायक चर्चिल अलेमाओ ने महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी गैर-भाजपा मोर्चा बनाने के शिवेसना नेता संजय राउत की भविष्यवाणी को खारिज कर दिया। राउत ने शुक्रवार को गोवा के कुछ गैर-भाजपा विधायकों के साथ बैठक के बाद कहा था कि "आप जल्द ही गोवा में बड़ा बदलाव देखेंगे, जहां भाजपा ने अनैतिक तरीके से सरकार बनाई हुई है।’’

चर्चिल ने रविवार को दक्षिण गोवा में पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत "अच्छा काम" कर रहे हैं। साथ ही वह गोवा के एक बड़े वर्ग का प्रतिनिधित्व भी कर रहे हैं। अलेमाओ ने कहा, "मैं फिलहाल सरकार में किसी तरह के बदलाव का समर्थन नहीं करता। पवार साहब की ओर से इस बारे में (मोर्चा बनाने को लेकर) मुझसे संपर्क नहीं किया गया। अगर वह मुझसे संपर्क करते हैं तो मैं उन्हें जो बताना होगा, बताऊंगा।"

गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 27 विधायक हैं। कांग्रेस के 10 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा को विधानसभा में बहुमत हासिल हो गया था। हालांकि राकांपा विधायक अलेमाओ ने सावंत सरकार को समर्थन नहीं दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement