1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया के भड़कने पर रविकिशन ने कहा-मुझे उम्मीद थी सपोर्ट करेंगी

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया के भड़कने पर रविकिशन ने कहा-मुझे उम्मीद थी सपोर्ट करेंगी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेता और सांसद रविकिशन के लोकसभा में दिए बयान पर जया बच्चन के भड़कने के बाद रविकिशन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि जया बच्चन उनके बयान का समर्थन करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 15, 2020 11:41 IST
ravi kishan, jaya bachchan- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जया के भड़कने पर रविकिशन ने कहा-मुझे उम्मीद थी सपोर्ट करेंगी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेता और सांसद रविकिशन के लोकसभा में दिए बयान पर जया बच्चन के भड़कने के बाद रविकिशन ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि जया बच्चन उनके बयान का समर्थन करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। रविकिशन ने कहा कि बॉलीवुड में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग ऐसा कर रहे हैं वो लोग दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग को खत्म करने की साजिश का हिस्सा बन रहे हैं। रविकिशन ने कहा कि जब जया जी और मैं इंडस्ट्री में आए थे उस समय स्थिति ऐसी नहीं थी। लेकिन अब हमें इस इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है।

आज राज्यसभा में जया बच्चान ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर बिना नाम लिए बिना कहा कि मैं उद्योग से जुड़े लोकसभा के एक सदस्य ने कल लोक सभा में जो कहा, उससे मैं शर्मिंदा हूं। कुछ लोग 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं।'राज्यसभा में मंगलवार को जीरो आवर में बॉलीवुड की हो रही आलोचना के बीच यह मुद्दा उठाते हुए उन्होंने सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है। वहीं सोशल ​मीडिया पर इसे गटर तक कहा जा रहा है। जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है,सबसे अधिक बॉलीवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X