1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पीएम मोदी को आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दी खुली चुनौती, करने को कहा ये काम

पीएम मोदी को आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने दी खुली चुनौती, करने को कहा ये काम

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ANI की एडिटर स्मिता प्रकाश को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 02, 2019 7:30 IST
आंध्र प्रदेश के...- India TV Hindi
Image Source : PTI आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ANI की एडिटर स्मिता प्रकाश को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया दी।

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ANI की एडिटर स्मिता प्रकाश को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए उनपर निशाना साधा। इस दौरान नायडू ने पीएम मोदी को इस पर बहस करने की चुनौती भी दी कि उनकी सरकार के कार्यकाल में देश को क्या फायदा मिला। उन्होंने पूछा कि मोदी सरकार के तहत क्या आर्थिक वृद्धि दर हासिल हुई।

उन्होंने पूछा, ‘‘संप्रग सरकार में भी ये अच्छी नहीं रही होगी लेकिन इस सरकार में भी बेहतर नहीं है। जीएसटी और नोटबंदी से क्या आर्थिक वृद्धि हासिल हुई?’’ नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए कदमों के कारण देश की आर्थिक प्रणाली ‘ध्वस्त’ हो गई। उन्होंने प्रधानमंत्री को इस मुद्दे पर बहस करने की चुनौती दी।

बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पूरी नहीं होने पर TDP ने मार्च 2018 में BJP की अगुवाई वाले गठबंधन NDA से खुद को अलग कर लिया था। जिसके बाद से सीएम चंद्रबाबू नायडू लगातार पीएम मोदी पर हमला करते रहे हैं। अभी हाल ही में नायडू ने कहा था कि ‘मोदी ब्लैकमेलर हैं। वह (किसी के खिलाफ पहले) मामले बनाते हैं और फिर उसे बचाते हैं। इसके बाद वह उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करते हैं। वह यही कर रहे हैं।’

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू का पीएम मोदी पर हमला लगातार जारी है। इससे पहले पिछले हफ्ते नायडू ने पीएम मोदी को ‘खोखला व्यक्ति’ बताया था। तब नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘खोखला व्यक्ति’ बताते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने देश के लिए कुछ नहीं किया है।

(इनपुट- भाषा)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X