Friday, March 29, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने सुनील जाखड़ का इस्तीफा अस्वीकार किया

पंजाब मामलों की कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने कहा कि सुनील जाखड़ को पंजाब कांग्रेस प्रमुख के रूप में कार्य जारी रखने के लिये कहा गया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 14, 2019 17:40 IST
Sunil - India TV Hindi
Image Source : ANI फाइल फोटो

चंडीगढ़। कांग्रेस ने पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख सुनील जाखड़ के इस्तीफे को शनिवार को ठुकरा दिया। जाखड़ ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेता सनी देओल से मिली हार के बाद इस्तीफा दे दिया था।

पंजाब मामलों की कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने कहा, "आपने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया। कांग्रेस पार्टी को आपका इस्तीफा स्वीकार नहीं है और आपसे हमेशा की तरह अच्छा काम करने की उम्मीद की जाती है।"

आशा कुमारी से संपर्क किये जाने पर उन्होंने कहा कि जाखड़ को पंजाब कांग्रेस प्रमुख के रूप में कार्य जारी रखने के लिये कहा गया है। जाखड़ ने 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के अगले दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा था। जाखड़ को गुरदासपुर सीट से सनी देओल के मुकाबले 82,459 मतों से हार का सामना करना पड़ा था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement